मेट्रो फुटओवर ब्रिज से कूद कर महिला करना चाहती थी खुदकुशी, सीआईएसएफ ने बचाई जान

मेट्रो फुटओवर ब्रिज से कूद कर महिला करना चाहती थी खुदकुशी, सीआईएसएफ ने बचाई जान

पति के झगड़े के बाद खुदकुशी के इरादे से महिला इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन पहुंची थी. समय रहते सीआईएसएफ ने महिला को पकड़कर खुदकुशी की कोशिश को नाकाम कर दिया है. 

मेट्रो फुटओवर ब्रिज से कूद कर महिला करना चाहती थी खुदकुशी, सीआईएसएफ ने बचाई जान

नई दिल्‍ली: पारिवारिक कलह से परेशान होकर एक महिला मेट्रो के फुटओवर ब्रिज से कूदकर खुदकुशी करना चाहती थी. गनीमत रही कि समय रहते केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की टीम मौके पर पहुंच गई और महिला को कूदने से रोक लिया. यह मामला दिल्‍ली मेट्रो के इंद्रलोक स्‍टेशन का है. सीआईएसएफ ने काउंसलिंग के बाद महिला को नेताजी सुभाष मेट्रो पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

सीआईएसएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, सीआईएसएफ की एंटी सबार्टोज टीम मेट्रो स्‍टेशन की गश्‍त पर निकली हुई थी. मंगलवार सुबह करीब 7:20 बजे इंद्रलोक स्‍टेशन के बाहरी परिसर पर गश्‍त कर रही सीआईएसएफ की टीम ने देखा कि एक महिला मेट्रो स्‍टेशन के फुट ओवर ब्रिज पर चढ़कर सड़क की तरफ कूदना चाहती है. महिला के इरादों को भांप कर सीआईएसएफ की टीम ने दौड़कर मौके पर पहुंच गई और महिला को पकड़ कर फुटओवर ब्रिज के ग्रिल से बामुश्किल नीचे उतारा.

यह भी पढ़ें: नौकरी से निकाले जाने के बाद खुदकुशी के इरादे से मेट्रो स्‍टेशन पहुंचा युवक, और फिर ...

सीआईएसएफ इस महिला को लेकर मेट्रो स्‍टेशन के कंट्रोल रूम पहुंची. जहां मनोवैज्ञानिक तरीके से उससे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान, महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ रोज-रोज के झगड़े से आजिज आ चुकी है. पारिवारिक कलह से परेशान होकर वह खुदकुशी के इरादे से मेट्रो स्‍टेशन पहुंची थी. इसी बीच, खुदकुशी की कोशिश करने वाली महिला का पति भी मेट्रो स्‍टेशन पहुंच गया. प्रारंभिक पूछताछ के बाद सीआईएसएफ ने उक्‍त महिला को नेताजी सुभाश मेट्रो पुलिस के हवाले कर दिया है. 

Trending news