Harley-Davidson की शानदार बाइक पर बैठे दिखे CJI एसए बोबडे, वायरल हुई PHOTO

इस तस्वीर की हर तरफ चर्चा है. चीफ जस्टिस बोबडे हार्ले डेविड्सन की लिमिटेड एडिशन की CVO 2020 बाइक पर बैठे हैं. 

Harley-Davidson की शानदार बाइक पर बैठे दिखे CJI एसए बोबडे, वायरल हुई PHOTO
हार्ले डेविड्सन की लिमिटेड एडिशन CVO 2020 के साथ CJI

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे (CJI SA Bobde) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मुख्य न्यायाधीश हार्ले डेविड्सन की शानदार बाइक पर बैठे हुए दिख आ रहे हैं. ये तस्वीर नागपुर की बताई जा रही है.

इस तस्वीर की हर तरफ चर्चा है. चीफ जस्टिस बोबडे हार्ले डेविड्सन की लिमिटेड एडिशन की CVO 2020 बाइक पर बैठे हैं. जस्टिस बोबडे को बाइक चलाने का शौक है. जैसे ही उनके कूल लुक की ये तस्वीर सामने आई, लोगों ने इंटरनेट पर इसे वायरल कर दिया. 

तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है जस्टिस बोबडे के चारों तरफ उनका स्टाफ और सुरक्षाकर्मी खड़े हैं, और जस्टिस बोबडे के चेहरे पर उनकी पसंदीदा बाइक राइडिंग की खुशी साफ नजर आ रही है. बता दें कि जस्टिस बोबडे ने 18 नवंबर 2019 को देश के 47वें  मुख्य न्यायाधीश की शपथ ली थी.  

ये भी पढ़ें- अनंतनाग: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को मार गिराया

बोबडे को क्रिकेट खेलना और देखना पसंद है. नागपुर में जज और सीनियर वकीलों के एक दोस्ताना मैच में जस्टिस बोबडे ने 18 रनों की पारी खेली थी. उन्हें किताबें पढ़ने और फोटोग्राफी का भी शौक है. 

बोबडे, डॉग लवर भी हैं. जब वह घर पर होते हैं तो अपने पेट डॉग के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. 

वहीं इस फोटो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने इस पर सवाल भी उठाए. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट के सीनियर ऑफीसर ने कहा कि चीफ जस्टिस ने बाइक डेमोसटरेशन के लिए मंगाई थी. उस बाइक का मालिक कौन है, ये चीफ जस्टिस को नहीं पता है. इसके अलावा बाइक स्टैंड पर खड़ी है, स्टार्ट नहीं थी, इसलिए हेलमेट नहीं पहना था. उन्होंने ये भी कहा कि CJI ने मास्क पहना हुआ था, और केवल बाइक पर बैठते समय चंद सेकेंड के लिए हटाया था. 

दरअसल रविवार को सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एसए बोबडे की बाइक पर तस्वीर वायरल होने के बाद विवाद हो गया था. बाइक बीजेपी नेता की बताई जा रही थी. CJI का बाइक प्रेम जगजाहिर है और रिटायरमेंट के बाद भी वो बाइक खरीदना चाहते थे.

लिहाजा एक डीलर से उन्होंने कोई बाइक दिखाने को कहा था. उस दिन वो पौधारोपण के एक कार्यक्रम में गए थे. नजदीक ही डीलर का शोरूम था, तो उसने बाइक भेज दी और CJI ने बस, बाइक पर बैठकर जायजा ले लिया कि सब ठीक है या नहीं. इस दौरान उन्होंने बाइक नहीं चलाई. 

LIVE TV-