पंजाब: इन 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे CM चन्नी, कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow11084257

पंजाब: इन 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे CM चन्नी, कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

कांग्रेस ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है. इस लिस्ट में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का नाम भी है. वे भदौर (Bhadaur) सीट से भी चुनाव लड़ेंगे. 

पंजाब: इन 2 सीटों से चुनाव लड़ेंगे CM चन्नी, कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है. इस लिस्ट में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) का नाम भी है. वे भदौर (Bhadaur) सीट से भी चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने पहले चमकौर साहिब सीट से उनकी उम्मीदवारी की घोषणा की थी. 

  1. पंजाब में 8 उम्मीदवारों के नाम का हुआ ऐलान
  2. कांग्रेस पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट
  3. चरणजीत सिंह चन्नी को एक और जगह से मैदान में उतारा

इन 8 सीटों पर हुआ ऐलान

कांग्रेस पार्टी ने रविवार को एक लिस्ट जारी की है जिसमें 8 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हुआ है. 

चन्नी के नाम पर रिस्क लेने के मूड में नहीं कांग्रेस

इसका मतलब साफ है कि सीएम चन्नी अब दो जगहों से चुनाव लड़ेंगे. स्पष्ट है कि कांग्रेस अब चन्नी की सीट पर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है. बता दें कि पंजाब में फिलहाल कांग्रेस पार्टी की ओर से सीएम के चेहरे पर चर्चाएं तेज हैं. ऐसे में सीएम चन्नी को 2 जगहों से लड़ाने के पीछे कई कयास लगाए जा रहे हैं.

इन उम्मीदवारों पर जताया भरोसा

कांग्रेस ने पटियाला के पूर्व मेयर विष्णु शर्मा को पटियाला विधानसभा सीट पर पार्टी के पूर्व नेता अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है. उनके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के बेटे मनीष बंसल को बरनाला सीट से पार्टी का टिकट दिया गया है. साथ ही पार्टी ने मोहन सिंह फलियांवाला को जलालाबाद सीट पर शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की. कांग्रेस ने सुखपाल सिंह भुल्लर को खेमकरन से और तरसेम सिंह सियाला को अटारी (सुरक्षित) सीट से, जबकि सतबीर सिंह सैनी बालिचिकी को नवांशहर से अपना उम्मीदवार बनाया है. पार्टी ने लुधियाना दक्षिण सीट से ईश्वरजोत सिंह चीमा को प्रत्याशी बनाया है.

LIVE TV

Trending news