युवती की मौत के बाद दो समुदायों में खूनी झड़प, पुलिस पर भी चली गोली
Advertisement
trendingNow11026582

युवती की मौत के बाद दो समुदायों में खूनी झड़प, पुलिस पर भी चली गोली

Communities clash in Agra after woman dies: मामला दूसरे धर्म में हुई शादी (Interfaith Marriage) से जुड़ा है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक खबर मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की. इस बीच शहर में क्या कुछ घटनाक्रम सामने आया आइए बताते हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक युवती की संदिग्ध मौत के बाद जमकर बवाल मचा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला ने करीब डेढ़ साल भर पहले अल्पसंख्यक युवक के साथ प्रेम विवाह किया था. मौत की खबर सुनते ही युवती के परिजनों और बीजेपी युवा मोर्चा के नेता मौके पर पहुंचे इसके बाद तनाव बढ़ गया.

  1. शहर में तनाव बरकरार
  2. ताज नगरी में खूनी झड़प
  3. पुलिस पर हुआ पथराव

पथराव और फायरिंग

बातों बातों में बात बिगड़ी तो दो समुदायों के बीच कहासुनी से शुरू हुए विवाद ने हिंसक मोड़ ले लिया. इसके बाद शाहगंज इलाके में पथराव और फायरिंग भी हुई. वहीं इस मामले में बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिस वालों को भी लोगों ने नहीं बख्शा. दरअसल 26 साल की वर्षा ने अरमान से पिछले साल लव मैरिज की थी. दोनों घर से भाग गए थे.

कुछ दिन बाद अरमान, वर्षा के साथ चिल्ली पाड़ा स्थित अपने घर पर रहने लगा था. इस बीच युवती का शव बीते शुक्रवार को फांसी के फंदे पर लटका मिला तो बवाल मच गया. इस बीच मौका देखकर वर्षा का पति फरार हो गया. 

बहन की हत्या हुई: दुष्यंत

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक वर्षा के भाई दुष्यंत ने कहा, ' वर्षा बहुत बहादुर थी. वो खुदकुशी नहीं कर सकती उसका खून हुआ है. वर्षा के हसबैंड ने फोन पर उसकी मौत की जानकारी दी तो हमें यकीन नहीं हुआ. अरमान ने फोन पर कहा कि तुम्हारी बहन ने फंदा लगाकर जान दे दी.' दुष्यंत ने दावा किया कि उसकी हत्या की गई है.

दोषियों पर होगी कार्रवाई: पुलिस

बवाल बढ़ा तो पुलिस पर भी पथराव और फायरिंग की गई. आगरा एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया, युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी की थी. युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news