close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन कुछ लोकसभा सीटों पर असंतोष को दूर कर लेगा: सिद्धारमैया

गठबंधन समन्वय समिति के प्रमुख एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने यह माना कि मांड्या, तुमकुर और हासन जैसे दो से तीन स्थानों पर नाराजगी है.

कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन कुछ लोकसभा सीटों पर असंतोष को दूर कर लेगा: सिद्धारमैया
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन के कुछ लोकसभा सीटों पर असंतोष की बात स्वीकार करते हुए मंगलवार को विश्वास जताया कि ‘सांप्रदायिक बीजेपी’ को पराजित करने के लिए दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मतभेदों को सुलझा लेंगे.

गठबंधन समन्वय समिति के प्रमुख एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने यह माना कि मांड्या, तुमकुर और हासन जैसे दो से तीन स्थानों पर नाराजगी है. उन्होंने कहा कि जब दोनों दलों में टिकट के प्रार्थी होते हैं तो यह किसी गठबंधन में आम बात होती है.

'हम वहां कार्यकर्ताओं और असंतुष्ट नेताओं से बातचीत कर रहे हैं'
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति द्वारा आयोजित ट्विटर बातचीत में उन्होंने कहा,‘तुमकुर में मौजूदा सांसद को कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर कुछ असंतोष है क्योंकि यह सीट जेडी (एस) के पास चली गई है.’ उन्होंने कहा, ‘हम वहां कार्यकर्ताओं और असंतुष्ट नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि हम उन्हें राजी कर लेंगे.’

कांग्रेस नेता ने कहा,‘गठबंधन सरकार और तालमेल आज जरूरी है. हम दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं और नेताओं को स्थिति के बारे में समझायेंगे और सांप्रदायिक बीजेपी को हराने के लिए एक गठबंधन की आवश्यकता होगी.’ उन्होंने कहा,‘मुझे विश्वास है कि वे भी सहमत होंगे और कोई समस्या नहीं होगी.’