कांग्रेस ने खोई हुई जमीन तलाशने के लिए शुरू की कैलेंडर पॉलिटिक्‍स!
Advertisement
trendingNow1832558

कांग्रेस ने खोई हुई जमीन तलाशने के लिए शुरू की कैलेंडर पॉलिटिक्‍स!

उत्तर प्रदेश में अपना वोट बैंक बढ़ाने के लिए कांग्रेस इस वक्त कैलेंडर अभियान में व्यस्त है. यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीरों वाले ये पोस्टर घर-घर पहुंचाने की कांग्रेस की योजना है. शुरुआत में 10 लाख कैलेंडर भेजे गए हैं. इस कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क कार्यक्रमों और संघर्षों की तस्वीरें हैं.

कांग्रेस ने खोई हुई जमीन तलाशने के लिए शुरू की कैलेंडर पॉलिटिक्‍स!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपनी खोई जमीन वापस हासिल करने की जद्दोजहद में लगी कांग्रेस (Congress) नए साल पर हर गांव और शहर तक पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) द्वारा भेजे गए कैलेंडर (Calendar) पहुंचा रही है.

कांग्रेस ने भेजे 10 लाख कैलेंडर

कांग्रेस के प्रांतीय मीडिया संयोजक ललन कुमार ने गुरुवार को बताया कि कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में नए साल के 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों को वे कैलेंडर हर गांव और शहर के प्रत्येक वार्ड में बांटने के निर्देश दिए गए हैं तथा हर जिले और शहर कमेटी के लिए आबादी के लिहाज से कैलेंडर दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- अरे जनाब, जमीन में नहीं अब हवा में उगेंगे आलू, पैदावार भी होगी जबर्दस्‍त

कैलेंडर पर छपवाई गईं ये तस्वीरें

कुमार ने बताया कि 12 पृष्ठ के इस कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क कार्यक्रमों और संघर्षों की तस्वीरें हैं. उन्होंने कहा, ‘कैलेंडर में पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंचीं प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है. इसके अलावा हाथरस कांड के बाद प्रियंका द्वारा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जाते हुए रास्ते में पुलिस लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाए जाने की तस्वीर भी इस कैलेंडर में शामिल की गई है.’ 

ये भी पढ़ें:- Gautam Gambhir ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान दी मोटी रकम, कही ये बात

संगठन सृजन अभियान में व्यस्त कांग्रेस

इसके अलावा कैलेंडर में अमेठी और रायबरेली के साथ-साथ हरियाणा और झारखंड में प्रियंका द्वारा किए गए जनसंपर्क की तस्वीरें छापी गई हैं. कुमार ने कहा कि कांग्रेस इस वक्त उत्तर प्रदेश में अपने संगठन सृजन अभियान में व्यस्त है और प्रदेश में न्याय पंचायत के अध्यक्षों तथा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन का काम बहुत तेजी से चल रहा है. कांग्रेस के पदाधिकारी 3 जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलों में प्रवास पर हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news