Karnataka Election: कर्नाटक में वोटिंग से पहले पायलट ने फोड़ा बम, कहा- गहलोत की नेता सोनिया नहीं वसुंधरा
Advertisement

Karnataka Election: कर्नाटक में वोटिंग से पहले पायलट ने फोड़ा बम, कहा- गहलोत की नेता सोनिया नहीं वसुंधरा

Sachin Pilot ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने जयपुर में कहा, अशोक गहलोत की नेता सोनिया गांधी नहीं, वसुंधरा राजे हैं. सचिन पायलट ने बीजेपी का गुणगान करना समझ से परे हैं.

Karnataka Election: कर्नाटक में वोटिंग से पहले पायलट ने फोड़ा बम, कहा- गहलोत की नेता सोनिया नहीं वसुंधरा

Sachin Pilot Press Conference: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को होनी वाली वोटिंग से पहले पार्टी के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने जयपुर में कहा, अशोक गहलोत की नेता सोनिया गांधी नहीं, वसुंधरा राजे हैं. सचिन पायलट ने बीजेपी का गुणगान करना समझ से परे हैं. 

सचिन पायलट ने कहा, मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे हैं. एक तरफ यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा जाता है कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी. आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए.

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा, मुझे बहुत कुछ कहा गया कोरोना, गद्दार आदि. मैं ढाई साल से यह सब सुन रहा था लेकिन हम चुप थे क्योंकि हम अपनी पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे लेकिन अपने ही विधायकों और नेताओं को बदनाम करना और भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे है. अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा,  मैं 11 मई को अजमेर से एक जन संघर्ष यात्रा निकालूंगा और हम जयपुर की तरफ आएंगे. यह 125 किमी की यात्रा होगी. सही निर्णय तब लिए जाएंगे जब जनता का पूरा साथ होगा. 

इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को सचिन पायलट खेमे पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा कि बगावत के दौरान पायलट खेमे के विधायकों ने भाजपा से करोड़ों रुपये लिए थे. उन्होंने पायलट खेमे के विधायकों को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पैसा लौटाने की सलाह भी दी.

धौलपुर के पास एक महंगाई राहत शिविर को संबोधित करते हुए गहलोत ने पायलट खेमे के विधायकों पर सरकार गिराने के लिए भाजपा से पैसा लेने का आरोप लगाकर राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा, उस समय हमारे विधायकों को 10 से 20 करोड़ रुपये बांटे गए थे.वह पैसा अमित शाह को लौटाया जाना चाहिए. 

जरूर पढ़ें...

दोषी साबित होने के करीब पहुंचा आफताब, कोर्ट ने तय किए ये आरोप
आतंकियों के मंसूबे होंगे नाकाम, NIA की जम्मू-कश्मीर में 15 जगहों पर छापेमारी

 

 

Trending news