close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सपना चौधरी के इनकार पर कांग्रेस ने दिखाए सबूत, कहा- खुद आकर भरा था फॉर्म

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने पर कांग्रेस सारे सबूतों के साथ सामने आ गई है. 

सपना चौधरी के इनकार पर कांग्रेस ने दिखाए सबूत, कहा- खुद आकर भरा था फॉर्म
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने रविवार को उन खबरों को नकार दिया जिनमें उनके द्वारा कांग्रेस में शामिल होने की बात कही जा रही थी. सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनका कांग्रेस ज्‍वाइन करने का कोई इरादा नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायरल हुई उनकी तस्‍वीर काफी पुरानी है. कांग्रेस के चुनाव प्रचार पर सपना चौधरी ने कहा कि मैं पार्टी के लिए प्रचार करने नहीं जा रही हूं. 

 

 

वहीं, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने पर कांग्रेस सारे सबूतों के साथ सामने आ गई है. यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा कि शनिवार को सपना चौधरी ने खुद आकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी. सपना के साथ उनकी बहन भी कांग्रेस में शामिल हुई थीं. सदस्यता फॉर्म पर सपना चौधरी और उनकी बहन के हस्ताक्षर हैं. हमारे पास उनकी सदस्यता के फॉर्म हैं. 

 

 

नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी का सदस्यता फॉर्म और सदस्यता शुल्क की पर्ची को मीडिया के सामने लाते हुए कहा कि इस पर उनके हस्ताक्षर हैं. वहीं, सपना चौधरी ने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं हैं. उनकी वायरल हो रही तस्वीरें काफी पुरानी हैं. 

सपना ने खुद को बताया था- प्रियंका वाड्रा की प्रसंशक
हरियाणा में सपना चौधरी खासी लोकप्रिय हैं. सपना चौधरी पहले कई मौकों पर जता चुकी हैं कि वह कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं और पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती हैं. ऐसी अटकलें बीते साल से ही लगाई जा रही थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं. दरअसल, बीते साल 22 जून को सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं. वह आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती है.

 

युवाओं में हैं खासी लोकप्रियता
सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. पहले केवल स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी के बीते साल बिग बॉस में आने के बाद से उन्हें फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो हर उम्र के लोगों पर सपना चौधरी का जादू सिर चढ़कर बोलता है लेकिन युवाओं में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है. सपना चौधरी के फैन हरियाणा और यूपी में ही नहीं हैं बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

(ज़ी न्यूज इन दस्तावेजों की पुष्टि नहीं करता है)