Congress Office in Saffron: भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस से हुई बड़ी गलती, त्रिशूर में भगवा रंग में रंगा नजर आया पार्टी दफ्तर
Advertisement
trendingNow11351282

Congress Office in Saffron: भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस से हुई बड़ी गलती, त्रिशूर में भगवा रंग में रंगा नजर आया पार्टी दफ्तर

Bharat Jodo Yatra:  भगवा रंग में रंगने के बाद, पेंटरों ने आनन-फानन में फिर से इमारत पर काम शुरू किया और अब इसे सफेद रंग में रंगा गया. पेंटरों ने दावा किया कि इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने उसी रंग का इस्तेमाल किया जो उन्हें दिया गया था. 

Congress Office in Saffron: भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस से हुई बड़ी गलती, त्रिशूर में भगवा रंग में रंगा नजर आया पार्टी दफ्तर

Congress News: केरल के त्रिशूर जिले में बुधवार को कांग्रेस पार्टी का दफ्तर भगवा रंग में रंगा पाया गया. पार्टी दफ्तर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए सजाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पार्टी को अपनी गलती का अहसास हुआ और शीर्ष नेताओं ने अपनी गलती सुधारी. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पार्टी को जल्द ही गलती का एहसास हुआ और कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं ने गलती सुधारी.

भगवा रंग में रंगने के बाद, पेंटरों ने आनन-फानन में फिर से इमारत पर काम शुरू किया और अब इसे सफेद रंग में रंगा गया. पेंटरों ने दावा किया कि इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है और उन्होंने उसी रंग का इस्तेमाल किया जो उन्हें दिया गया था. कांग्रेस नेताओं ने इमारत को भारतीय तिरंगे के रंग में रंगने के लिए कहा था लेकिन गलती से इसे भगवा रंग में रंग दिया गया.

नारायण गुरु को दी श्रद्धांजलि

दूसरी ओर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत बुधवार को केरल दौरे के चौथे दिन की शुरुआत करने से पहले तिरुवनंतपुरम में प्रख्यात समाज सुधारक श्री नारायण गुरु को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवगिरि मठ गए. शिवगिरि मठ में राहुल ने संन्यासियों से मुलाकात की और संत श्री नारायण गुरु के आगे शीश नवाया. यात्रा सुबह साढ़े सात बजे नवैकुलम जंक्शन से शुरू हुई, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. तिरुवनंतपुरम जिले में तीन दिन गुजारने के बाद कांग्रेस नेता बुधवार को यात्रा के तहत कोल्लम जिले में पहुंचेंगे.

बीजेपी पर बरसे राहुल

राहुल ने तिरुवनंतपुरम में कल्लम्बलम जंक्शन पर मंगलवार को उस दिन की यात्रा का समापन होने के बाद बीजेपी पर आरोप लगाया था कि कैसे खुद को हिंदुओं की प्रतिनिधि बताने वाली पार्टी देश में अशांति फैला रही है, जबकि हिंदुत्व में सबसे पहले ओम शांति शब्द सिखाया जाता है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, वे जहां भी जा रहे हैं, सद्भाव बिगाड़ रहे हैं, लोगों पर हमले कर रहे हैं और उन्हें विभाजित करने का काम रहे हैं.

भारत जोड़ो यात्रा के केरल दौरे के तीसरे दिन हल्की बारिश हुई थी और अच्छी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया था. राहुल के साथ लोगों ने यात्रा में बिना छाते के भाग लिया था. कांग्रेस की 150 दिन चलने वाली भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई थी और यह 12 राज्यों तथा दो-केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरेगी.

(इनपुट- IANS)

 ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news