VIDEO: गला देने वाली ठंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई, शर्ट उतारकर किया डांस
Advertisement
trendingNow11519074

VIDEO: गला देने वाली ठंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई, शर्ट उतारकर किया डांस

Bharat Jodo Yatra in Haryana's Karnal: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल इन युवा कार्यकर्ताओं को एक बस की छत पर बिना शर्ट के डांस करते देखा गया. ये युवा हाथ में पार्टी के नेताओं के पोस्टर लिए हुए थे.

VIDEO: गला देने वाली ठंड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई, शर्ट उतारकर किया डांस

Congress workers shirtless dance: घने कोहरे और गला देने वाली ठंड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रोज सुबह 6 बजे भारत जोड़ो यात्रा में एक टी-शर्ट पहनकर निकल जाते हैं. इस बात को लेकर राजनीति से लेकर सोशल मीडिया तक काफी चर्चा हुई है और ये चर्चा अभी भी जारी है. इस बीच हरियाणा के कांग्रेस कार्यकर्तओं का भी एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो कड़ाके की ठंड में शर्टलेस होकर डांस करते दिख रहे हैं.

वीडियो हरियाणा के करनाल का है. वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. बता दें कि दिल्ली एनसीआर में रविवार की सुबह न्यूनतम तापमान 1.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, करनाल का तापमान 4.5 डिग्री दर्ज किया गया. इस कड़ाके की सर्दी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का जोश हाई नजर आया.

बस की छत पर किया डांस

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल इन युवा कार्यकर्ताओं को एक बस की छत पर बिना शर्ट के डांस करते देखा गया. ये युवा हाथ में पार्टी के नेताओं के पोस्टर लिए हुए थे. हरियाणा में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी के कई बड़े दिग्गज नेता शामिल हुए. इसमें, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी नजर आए.

 

मार्च के दौरान, घरौंदा निर्वाचन क्षेत्र में, गांधी ने लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ अन्य पिछड़े वर्गों के सदस्यों और खानाबदोश और अर्ध-खानाबदोश जनजातियों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने उनसे अपनी समस्याओं के बारे में बताया. राहुल गांधी ने उनके मुद्दों पर गहन चर्चा की.

यात्रा 10 जनवरी को शंभू बॉर्डर से पंजाब में प्रवेश करेगी और फतेहगढ़ साहिब के लिए रवाना होगी. 11 जनवरी को, गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने के बाद, राहुल गांधी अपनी पंजाब की यात्रा की शुरुआत करने से पहले एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news