बीमार मां को समझता था बोझ, बेटे ने गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार
Advertisement

बीमार मां को समझता था बोझ, बेटे ने गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार

Telangana News: कुछ दिन पहले बलैया ने सदाशिव नगर में अपने पड़ोसियों को बताया था कि उसकी मां लापता हो गई है. उसने दावा किया कि जिस कमरे में वह रह रही थी, वह बाहर से बंद है.

बीमार मां को समझता था बोझ, बेटे ने गला दबाकर की हत्या, गिरफ्तार

Telangana Crime News: तेलंगाना में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने अपनी ही मांग की गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी मां को बोझ समझता था. हत्या कर उसने शव को दफना दिया. यह चौंकाने वाली घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में हुई.

पुलिस के अनुसार, चिन्ना बलय्या नाम के व्यक्ति ने बिस्तर पर पड़ी बीमार मां ई. बालव्वा (80) की कपड़े से गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में उसे दफना दिया.

पड़ोसियों को बताया मां लापता हो गई
कुछ दिन पहले बलैया ने सदाशिव नगर में अपने पड़ोसियों को बताया था कि उसकी मां लापता हो गई है. उसने दावा किया कि जिस कमरे में वह रह रही थी, वह बाहर से बंद है.

एक स्थानीय जनप्रतिनिधि को हुआ शक
हालांकि, एक स्थानीय जनप्रतिनिधि को संदेह हुआ. मंडल परिषद प्रादेशिक समिति (एमपीटीसी) के सदस्य बीरैया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

बलय्या ने स्वीकार किया अपराध
बलय्या ने अपनी मां की हत्या करना कबूल कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि वह उसके लिए बोझ बन गई थी और वह उसकी देखभाल करने में असमर्थ था.

13 अप्रैल की रात उसने कपड़े से अपनी मां की गला दबा कर हत्या कर दी. फिर वह उसके शव को एक चावल मिल के पीछे सुनसान जगह पर ले गया और दफना दिया.

पुलिस ने शब बरामद कर पोस्टमार्ट के लिए भेजा
स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने सोमवार को शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सर्किल इंस्पेक्टर रमन ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news