Assam: देश को बदनाम करने वालों ने 'भारत की चाय को भी नहीं छोड़ा': नरेंद्र मोदी
Advertisement
trendingNow1843947

Assam: देश को बदनाम करने वालों ने 'भारत की चाय को भी नहीं छोड़ा': नरेंद्र मोदी

असम दौरे के दौरान अपने अभिवादन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि देश के खिलाफ नापाक साजिश रचने वालों ने भारत की चाय तक को नहीं छोड़ा है. भारत की चाय पर किए जा रहे हमलों में इतनी ताकत नहीं है कि वो हमारे चाय बागान में काम करने वाले लोगों के परिश्रम का मुकाबला कर सकें.

Assam: देश को बदनाम करने वालों ने 'भारत की चाय को भी नहीं छोड़ा': नरेंद्र मोदी

गुवाहाटी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, 'आज देश को बदनाम करने के लिए साजिश रचने वाले इस स्तर तक पहुंच गए हैं कि भारत की चाय (Tea of ​​India) को भी नहीं छोड़ रहे. कुछ दस्तावेज सामने आए हैं, जिनसे खुलासा होता है कि विदेश में बैठी कुछ ताकतें चाय के साथ भारत की जो पहचान जुड़ी है उस पर हमला करने की फिराक में हैं.'

'नापाक मंसूबे कामयाब नहीं होंगे'

पीएम मोदी (Narendra Modi) सोनितपुर जिले के ढेकिसाजुली में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने आगे कहा, 'मैं असम (Assam) की धरती से षड्यंत्रकारियों से कहना चाहता हूं कि ये जितने मर्जी षड्यंत्र कर लें देश इनके नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा. भारत की चाय पर किए जा रहे हमलों में इतनी ताकत नहीं है कि वो हमारे चाय बागान में काम करने वाले लोगों के परिश्रम का मुकाबला कर सकें.'

ये भी पढ़ें:- हर राज्य में शुरू होंगे स्थानीय भाषा में मेडिकल और टेक्निकल कॉलेज: PM Modi

पहले PM मोदी ने की बड़ी घोषणा

इससे पहले पीएम मोदी ने असम के लिए एक बड़ी घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि हर राज्य में कम से कम एक मेडिकल कॉलेज मातृभाषा में पढ़ाना शुरू करे. जब असम में नई सरकार बनेगी मैं असम के लोगों की तरफ से वादा करता हूं कि असम में हम एक मेडिकल कॉलेज स्थानीय भाषा में शुरू करेंगे. अब डॉक्टर इंजीनियर स्थानीय भाषा नें पढ़ कर भी देश के विभिन्न हिस्सों में सेवाएं देंगे. गुवाहाटी में एम्स का काम भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. पिछले सरकार ने भले ही असम के विकास के बारे में न सोचा हो लेकिन हम पूरी निष्ठा से काम कर रहे हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news