‘Alien’ Document: एंड्रोमेडा गैलेक्‍सी के एलियन 'मिथी' से डॉयलाग! ब्‍लैक मैजिक; होटल में 3 मौतों की मिस्‍ट्री उलझी
Advertisement
trendingNow12195710

‘Alien’ Document: एंड्रोमेडा गैलेक्‍सी के एलियन 'मिथी' से डॉयलाग! ब्‍लैक मैजिक; होटल में 3 मौतों की मिस्‍ट्री उलझी

Three Keralites Found Dead in Arunachal Hotel: शादीशुदा जोड़े नवीन-देवी और उनकी महिला मित्र आर्या 2 अप्रैल को अरुणाचल प्रदेश के होटल के कमरे में मृत पाए गए थे. शवों पर चोटों के निशान थे.

‘Alien’ Document: एंड्रोमेडा गैलेक्‍सी के एलियन 'मिथी' से डॉयलाग! ब्‍लैक मैजिक; होटल में 3 मौतों की मिस्‍ट्री उलझी

Three People Found Dead in Arunachal Hotel: हाल ही में दक्षिण भारतीय राज्य केरल के तीन लोग पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए. अब, अरुणाचल पुलिस ने मामले में संभावित अलौकिक लिंक का पता लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने कहा, जांच के दौरान मिले डॉक्यूमेंट्स और चैट के आधार पर, यह स्पष्ट है कि तीनों ने मृत्यु के बाद के जीवन (Afterlife), अलौकिक जीवन (Extraterrestrial life) और एलियंस (Aliens) के अस्तित्व के बारे में बहुत कुछ पढ़ा था.

शादीशुदा जोड़े नवीन-देवी और उनकी महिला मित्र आर्या 2 अप्रैल को एक होटल के कमरे में मृत पाए गए थे. शवों पर चोटों के निशान थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जब आर्य के लैपटॉप की जांच की, तो उन्हें 466 पन्नों का एक पीडीएफ डॉक्यूमेंट मिला, जिसमें अलौकिक जीवन और पृथ्वी पर आने वाले एलियंस के बारे में बात की गई थी.

डॉक्यूमेंट में मैथी नाम के एलियन का जिक्र
डॉक्यूमेंट में 'मैथी (Myth)' नाम के एक पात्र के साथ चैट का जिक्र है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह एंड्रोमेडा आकाशगंगा (Andromeda galaxy) का एक एलियन है.  डॉक्यमेंट में 'मैथी' के साथ संवादों को समर्पित एक पूरा पैराग्राफ है और इसका शीर्षक है- 'एंड्रोमेडा-वीडियो वन से एक एलियन के उत्तर - 10 सितंबर, 2010'. दस्तावेज़ में 'मैथी' का चित्र भी था, जिसमें काली टी-शर्ट और काली चड्डी, सिर गंजा और आँखें खुली हुई थीं.

fallback

पुलिस ने मृतक की कार से विभिन्न पत्थर और तस्वीरें भी बरामद कीं, जो काले जादू से संबंधित हो सकती हैं.

डॉ़क्यूमेंट में और क्या है?
दस्तावेज के मुताबिक 'एलियन' ने कहा कि डायनासोर अपने आप विलुप्त नहीं हुए, बल्कि एलियंस द्वारा किसी अन्य ग्रह पर ट्रांसफर किए गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्यूमेंट के एक हिस्से बताता है, 'डायनासोर अभी भी अन्य ग्रहों पर जीवित और सक्रिय हैं जो उनके अस्तित्व के लिए अधिक अनुकूल हैं. पुरातत्वविदों को इतने कम जीवाश्म नमूने क्यों मिले हैं, जबकि लाखों यहां घूम रहे थे? क्या हमें डायनासोर की हड्डियां हर जगह आसानी से नहीं मिलनी चाहिए? खुदाई में पाए गए कुछ (डायनासोर) पृथ्वी पर अंतिम मार्ग चक्र में होने वाले बड़े पैमाने पर ट्रांसफर से पहले प्राकृतिक कारणों से मर गए थे, और उन्हें सबूत के रूप में यहां दफनाया गया था कि वे पिछले युगों में दुनिया को आबाद कर रहे थे (sic).'

डॉक्यूमेंट में यह भी दावा किया गया है कि एलियंस के कम से कम 58 विभिन्न जातीय समूह नियमित रूप से पृथ्वी पर आते रहे हैं.

डॉक्यूमेंट में भविष्यवाणी की गई है कि पृथ्वी पर 90 प्रतिशत मानव और पशु आबादी निकट भविष्य में दो अन्य ग्रहों पर स्थानांतरित हो जाएगी. दस्तावेज बताता है, ' "चूंकि यह एक बहुत ही विशिष्ट समय है, इन प्राणियों को उन ग्रहों पर भेजा जाएगा जहां उनके पास आपकी वर्तमान आबादी के 90 प्रतिशत के साथ विकास की बेहतर संभावना है और जो इस नए युग में रहने के लिए समझ के स्तर तक नहीं पहुंच पाए हैं..'

Trending news