IPS की बेटी से घर में रेप की कोशिश, अकेला देख कमरे में घुस गया रसोइया
Advertisement
trendingNow1981768

IPS की बेटी से घर में रेप की कोशिश, अकेला देख कमरे में घुस गया रसोइया

Cook tried to molest daugher of IPS in Patna: हैरतअंगेज मामले में पचास साल के अधेड़ रसोइये ने अपनी पुरानी मालकिन का भरोसा तोड़ दिया. आरोपी लंबे समय से महिला अधिकारी के घर पर काम कर रहा था.

सांकेतिक तस्वीर

पटना: बिहार (Bihar) में एक सीनियर महिला आईपीएस (IPS) की नाबालिग बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. महिला पुलिस अधिकारी के घर पर सामने आये सनसनीखेज वाकये में रसोइये ने मालकिन की बेटी का रेप करने की कोशिश की. वारदात के दौरान घर पर 10 साल की बच्ची अकेली थी ठीक उसी समय 50 साल का कुक, बेडरूम में आया और उसने कमरे को अंदर से लॉक कर दिया.

  1. नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश
  2. मामले में अधेड़ रसोइया गिरफ्तार
  3. टूट गया महिला अधिकारी का भरोला

'बिगड़ गई नीयत'

आरोपों के मुताबिक, 'अधेड़ रसोइया बच्ची के बगल में बेड पर बैठा और गलत नीयत से उसके पैर दबाने लगा. हैरान बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो वह चुपचाप कमरे से बाहर गया और उसे चुप कराने की नीयत से 200 रुपये का चॉकलेट लाकर दी.' कुक का नाम बच्चा कुमार बताया जाता है. वह घर के सदस्यों के साथ काफी हिल मिल गया था. घरवाले भी उसपर भरोसा करते थे, लेकिन वो इस तरह की घटना को अंजाम देगा किसी ने सोचा भी नहीं था.

इस तरह हुआ खुलासा

घटनाक्रम से सहमी बच्ची ने जब अपनी IPS मां को फोन किया, तो बिजी होने की वजह से उन्होंने फौरन फोन नहीं उठाया. कुछ समय बाद जब उसके पैरेंट्स घर पहुंचे तो बच्ची ने अपनी आपबीती बताई. इसके बाद हुई कार्रवाई में कुक को हिरासत में ले लिया गया. वहीं आरोपी पर रेप (Rape) के कोशिश के साथ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत भी FIR दर्ज की गयी है.

ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर साध्वी का झोला हुआ चेक, सन्न रह गए सिक्योरिटी गार्ड; निकली खोपड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी उस आईपीएस अधिकारी का पुराना कुक है. इस बच्ची का जन्म भी उसी के सामने हुआ था. आरोपी ने बच्ची को गोद में खिलाया था और अब उसके साथ ही गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था. 

भरोसे का कत्ल

बताया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी को अपने इस कारिंदे पर बहुत भरोसा था, वो खुद आरोपी की दोनों बेटियों की शादी में उसके गांव भी गई थीं, लेकिन इस हरकत के साथ उसने उनका सालों पुराना भरोसा तोड़ दिया. मामले की जांच अभी जारी है.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news