कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लुधियाना के ACP अनिल कोहली की मौत, CM ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow1669513

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लुधियाना के ACP अनिल कोहली की मौत, CM ने जताया दुख

कोरोना वायरस ने देशभर में हड़कंप मचा दिया है. इस दौरान पंजाब के लुधियाना से चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

कोरोना ने ली एसीपी की जान

लुधियाना: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने देशभर में हड़कंप मचा दिया है. इस दौरान पंजाब के लुधियाना से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. लुधियाना के ACP अनिल कोहली की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है. कोरोना से संक्रमित ACP अनिल कोहली का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी हालत कई दिनों से गंभीर बनी हुई थी और वो वेंटिलेटर पर थे.

  1. कोरोना की वजह से ACP अनिल कोहली का निधन
  2. निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज, वेंटिलेटर पर थे कोहली
  3. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने जताया दुख

इसके चलते पंजाब सरकार ने कल प्लाज्मा थेरेपी के जरिए उनका इलाज करवाने का ऐलान किया था. लेकिन इससे पहले ही ACP अनिल कोहली ने दम तोड़ दिया. बता दें कि ACP की पत्नी और उनके संपर्क में आए दो पुलिसकर्मी और जिला मंडी अधिकारी भी कोरोना से सक्रमित हैं. पंजाब में कोरोना की वजह से अब तक 14 लोगों की जान जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें- देश में कोरोना के 14378 मरीज, 23 राज्यों के जमात की वजह से केस बढ़े : स्वास्थ्य मंत्रालय

ACP के निधन पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख जताया है. अमरिंदर ने कहा कि यह जानकर दुख हुआ कि हमने कोरोना की वजह से कल गुरुमैल सिंह कनुंगो को और आज एसीपी अनिल कोहली को लुधियाना में खो दिया. इस समस्या के दौरान कोरोना फाइटर्स को खोना राज्य के लिए एक बड़ी क्षति है. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवारों के साथ हूं और आश्वस्त हूं कि पंजाब भी उनके साथ खड़ा है.

ACP अनिल कोहली की मौत पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी दुख जताया. उन्होंने कहा कि ACP ने पंजाब पुलिस में करीब 30 साल तक सेवाएं दीं. सुखबीर सिंह बादल ने ACP अनिल कोहली की आत्मा की शांति की कामना की और कहा कि इस मुश्किल समय में वो उनके परिवार के साथ हैं. 

ये भी देखें- 

वहीं एसीपी अनिल कोहली के निधन पर डीजीपी पंजाब ने कहा कि अनिल ने 30 साल तक पंजाब पुलिस में सेवा दी. कोविड-19 के चलते वह जिंदगी की जंग हार गए. भगवान अनिल की आत्मा को शांति दे. 

Trending news