Tomatoes Stolen: टमाटर से भरा पूरा ट्रक लूट ले गया कपल, पीड़ित किसान ने रोते हुए सुनाई दास्तान
Advertisement
trendingNow11792309

Tomatoes Stolen: टमाटर से भरा पूरा ट्रक लूट ले गया कपल, पीड़ित किसान ने रोते हुए सुनाई दास्तान

Tomatoes Wholesale Rate: बेंगलुरु में एक कपल को टमाटर लूटने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है, लूटे हुए टमाटर की कुल कीमत साढ़े तीन लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस इस डकैती में शामिल तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

फाइल फोटो

Tomatoes Stolen News: पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु के आरएमसी यार्ड इलाके में एक कपल को ₹3.5 लाख के टमाटर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बुधवार को हुई इस घटना में तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तमिलनाडु निवासी भास्कर और सिंधुजा के रूप में की है. बता दें कि भास्कर और सिंधुजा पति-पत्नी हैं. एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया है कि अभी इस घटना में शामिल बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि, पुलिस ने अन्य आरोपियों की पहचान कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्य आरोपियों की पहचान रॉकी, कुमार और महेश के तौर पर की गई है.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना 8 जुलाई को तब हुई, जब टमाटरों से भरी एक लॉरी को देखकर बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. गाड़ी रुकवाने के लिए बदमाशों ने झूठे दुर्घटना का नाटक किया. इसके बाद किसान और गाड़ी चला रहे ड्राइवर के साथ बदमाशों ने मारपीट की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने कथित नुकसान की भरपाई के बहाने किसान को लूट लिया. इसके बाद आरोपियों ने किसान को मालवाहक वाहन में अपने साथ चलने के लिए मजबूर किया, बाद में उन दोनों को बीच रास्ते में जबरदस्ती छोड़ कर बदमाश आगे निकल गए. इस दौरान वे चोरी किए गए टमाटरों के साथ तमिलनाडु की ओर भाग गए.

गाड़ी बदलकर भागे आरोपी

पुलिस ने कहा कि टमाटर चुराने के बाद, आरोपियों ने चोरी की गाड़ी को बेंगलुरु के पीन्या के पास छोड़ दिया और इसके बाद अन्य गाड़ी में बैठकर नौ दो ग्याहर हो गए. आपको बता दें कि इन दिनों टमाटर के दाम आसमान पर हैं, कई जगहों पर टमाटर 110 रुपये किलो से लेकर 120 रुपये किलो तक बेचे जा रहे हैं. वहीं सरकार की पहल के बाद NAFED और NCCF के सेंटरों पर टमाटर के भाव 70 रुपये किलो तक हुए हैं. इससे पहले इन्हीं सेंटरों पर टमाटर का भाव 80 रुपये किलो था.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news