नाले में छूट गई गाय की पूंछ, हुई शख्स की मौत
Advertisement
trendingNow1977638

नाले में छूट गई गाय की पूंछ, हुई शख्स की मौत

Cow's Tail Left From Man's Hand: शख्स का शव लोगों ने नाले के किनारे से बरामद किया. मौत की खबर मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक शख्स गाय की पूंछ पकड़कर नाले को पार करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसके हाथ से गाय की पूंछ छूट गई और वो पानी में डूब गया.

  1. मामले की जांच कर रही पुलिस
  2. हर दिन गाय चराने जाता था शख्स
  3. गाय के सहारे नाला पार करने की कर रहा था कोशिश

नाले में डूबकर शख्स की मौत

अमर उजाला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाना इलाके के अजगरा गांव में हुई. यहां गांव के पास घाघर परासी नाला बहता है, जिसमें डूबकर शख्स की मौत हो गई. जब ये खबर गांववालों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! हैवान ने किए मासूम के छोटे-छोटे टुकड़े, देखने वाले हर शख्स के निकले आंसू

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है. नाले में डूबकर शख्स की मौत हो गई.

fallback

गायों को चराने ले जा रहा था शख्स

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम दुलारे था. उनकी उम्र करीब 70 साल थी. वो हर दिन अपनी गायों को चराने ले जाते थे. बीते बुधवार को वो नाले को पार करके गायों चराने ले जा रहे थे. तभी हादसे में उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- फिर बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 47 हजार से ज्यादा नए केस, तीसरी लहर की आहट

इस वजह से हाथ से छूट गई पूंछ

बताया जा रहा है कि नाला पार करते वक्त तेज बहाव की वजह से शख्स के हाथ से गाय की पूंछ छूट गई और फिर नाले में डूबकर उनकी मौत हो गई. थोड़ी देर बाद शख्स का शव नाले के किनारे कुछ लोगों ने देखा और उनके परिजनों को खबर की. मामले का खुलासा होते ही मौके पर भारी भीड़ लग गई.

LIVE TV

Trending news