‘Hello MLA – आप वास्तव में इसकी हकदार हैं’, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने दी पत्नी रिवाबा को चुनाव जीतने पर बधाई
topStories1hindi1478632

‘Hello MLA – आप वास्तव में इसकी हकदार हैं’, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने दी पत्नी रिवाबा को चुनाव जीतने पर बधाई

Ravindra Jadeja News: रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए जमकर प्रचार किया था. जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार रिवाबा ने जीत दर्ज की. 

‘Hello MLA – आप वास्तव में इसकी हकदार हैं’, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने दी पत्नी रिवाबा को चुनाव जीतने पर बधाई

Rivaba Jadeja News: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा को गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी है. जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार रिवाबा ने 57 प्रतिशत से अधिक वोट शेयर के साथ जीत हासिल की. एक ट्वीट में जडेजा ने कहा, ‘नमस्कार विधायक, आप वास्तव में इसके हकदार हैं.’

ट्वीट में फोटो में रिवाबा के हाथ में एक छोटा प्लेकार्ड है जिस पर लिखा है ‘विधायक गुजरात’. रिवाबा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी आम आदमी पार्टी (आप) के करशन भाई को 53,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया. रिवाबा को 88,835 वोट मिले, जबकि करशन भाई को 35,265 वोट मिले.

 

क्रिकेटर ने गुजराती में ट्वीट कर कहा, ‘नमस्कार विधायक, आप वास्तव में इसकी हकदार हैं. जामनगर के लोगों की जीत हुई है. मैं सभी लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं...जामनगर का काम बहुत अच्छा होगा.‘

रविंद्र जडेजा ने जमकर किया प्रचार
रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के लिए जमकर प्रचार किया, और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की, जिन्होंने विधानसभा चुनाव के पहले चरण से पहले गुजरात का दौरा किया था.

जडेजा ने एक दिसंबर को वोट डालने के बाद मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की थी. जामनगर उत्तर में गुजरात चुनाव के पहले दौर में मतदान हुआ.

रिवाबाके ससुर का कांग्रेस को वोट देने की अपील का वीडियो
कांग्रेस के दिग्गज नेता हरि सिंह सोलंकी की रिश्तेदार, रिवाबाजडेजा ज्यादातर कांग्रेस समर्थकों के परिवार में शादी करने के तीन साल बाद 2019 में बीजेपी में शामिल हो गईं. इससे पहले उनके ससुर ने एक वायरल हुए वीडियो में लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की थी.

अपने ससुर का वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, रिवाबाजडेजा ने परिवार के भीतर झगड़े की अटकलों को खारिज कर दिया था और कहा था कि उनके पति ने उनका समर्थन किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news