टेस्टी सांभर के लिए मां, बेटी और लड़के के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दो की मौत
Advertisement
trendingNow11007435

टेस्टी सांभर के लिए मां, बेटी और लड़के के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दो की मौत

Murder For Tasty Sambar: मां ने बेटे से कहा कि अब क्या तुमसे पूछ कर सारे काम करेंगे? इस बात पर आरोपी बेटा आगबबूला हो गया और मां-बहन पर हमला किया.

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर कन्नड़: कर्नाटक (Karnataka) के उत्तर कन्नड़ (Uttara Kannada) जिले से एक हैरान करने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी मां और बहन को महज इसलिए बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने टेस्टी सांभर (Murder For Tasty Sambar) नहीं बनाया था.

  1. पिता के घर आने पर हुआ मामले का खुलासा
  2. पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट
  3. मामले की जांच कर रही है पुलिस

टेस्टी सांभर नहीं बनाने पर हुआ झगड़ा

बता दें कि कर्नाटक पुलिस ने मंजूनाथ हसलर को गुरुवार को अरेस्ट किया. उसकी उम्र अभी 24 साल है. उसने अपनी 42 साल की मां पार्वती नारायण हसलर और 19 साल की बहन राम्या नारायण हसलर को मार डाला.

ये भी पढ़ें- शख्स ने Paytm के फाउंडर को किया मजेदार ईमेल, 'मैं ट्रिलियन डॉलर कमा सकता हूं'; फिर

बहन को मोबाइल देने का भी कर रहा था विरोध

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंजूनाथ एक शराबी था. वो अक्सर घर में झगड़ा करता था. बुधवार को वो जब घर पहुंचा और खाना खाने बैठा तो उसकी अपनी बहन और मां से लड़ाई हो गई क्योंकि खाने में सांभर टेस्टी नहीं बना था. इसके अलावा वो इस बात का भी विरोध कर रहा था कि उसकी मां उधार लेकर उसकी बहन के लिए एक फोन खरीदना चाहती थी.

शख्स ने मां और बहन को गोलियों से भूना

विवाद के समय पार्वती ने अपने बेटे मंजूनाथ से पूछा था कि तुम कौन होते हो ये बताने वाले कि वो अपनी बेटी के लिए फोन खरीदे या नहीं खरीदे. इसके बाद मंजूनाथ आगबबूला हो गया और घर में रखे देसी कट्टे से अपनी मां और बहन को गोली मार दी.

गौरतलब है कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मंजूनाथ के पिता वापस घर लौटे. उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी और बेटी को बेटे ने मार दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news