बॉयफ्रेंड बनाने के उतावलेपन ने कर दिया कंगाल, लगा 73 लाख का चूना
X

बॉयफ्रेंड बनाने के उतावलेपन ने कर दिया कंगाल, लगा 73 लाख का चूना

Dating App Online Fraud: लड़के ने लड़की से शादी का वादा किया था. उसने बताया था कि वो विदेश में रहता है और जल्द भारत में सेटल होने वाला है. इसके बाद उसने लड़की के साथ फ्रॉड कर दिया.

बॉयफ्रेंड बनाने के उतावलेपन ने कर दिया कंगाल, लगा 73 लाख का चूना

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से ऑनलाइन फ्रॉड (Online Fraud) की एक वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने लड़की को 73 लाख रुपये का चूना लगा दिया. एक डेटिंग वेबसाइट (Dating Website) पर दोनों की मुलाकात हुई थी. युवती ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

ऐसे शुरू हुई धोखे वाली प्रेम कहानी

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवती पुणे के वाकड थाना इलाके में रहती है. इसी साल जून में डेटिंग वेबसाइट पर युवती की एक लड़के से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों ने आपस में नंबर एक्सचेंज किया और WhatsApp पर बात करना शुरू किया.

ये भी पढ़ें- टेस्टी सांभर के लिए मां, बेटी और लड़के के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, दो की मौत

लड़के ने युवती से किया ये वादा

कुछ दिनों तक दोनों में बातचीत होती रही और बाद में दोनों को प्यार हो गया. लड़के ने युवती से बताया कि वो विदेश में रहता है. वो जल्द भारत में सेटल होना चाहता है. लड़के ने लड़की से ये भी वादा किया कि वो उससे शादी करेगा. युवती भी उस लड़के पर बहुत भरोसा करने लगी.

फ्रॉड ने लड़की को अपने जाल में फंसाया

फिर एक दिन लड़के ने लड़की को फोन किया और कहा कि मैं एयरपोर्ट पर हूं. कस्मटम डिपार्टमेंट ने मुझे पकड़ लिया है. मेरे पर 1 करोड़ रुपये हैं. अगर मैंने जुर्माना नहीं चुकाया तो मेरे खिलाफ केस दर्ज हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- शख्स ने Paytm के फाउंडर को किया मजेदार ईमेल, 'मैं ट्रिलियन डॉलर कमा सकता हूं'; फिर

लड़के ने युवती से कहा कि वो जुर्माना भरने के लिए उसे तुरंत 73 लाख रुपये भेज दे. लड़के को मुसीबत में देखकर लड़की ने अलग-अलग अकाउंट्स में 73 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए और लड़के को विश्वास दिलाया कि उसे कुछ नहीं होगा.

बता दें कि पैसे ट्रांसफर करने के बाद से लड़के ने लड़की से संपर्क नहीं किया है. इसके बाद लड़की ने लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस के सामने इंसाफ की गुहार लगाई.

LIVE TV

Trending news