'द कश्मीर फाइल्स' मूवी पर युवक को कमेंट करना पड़ा भारी, दबंगों ने रगड़वाई नाक
Advertisement
trendingNow11131686

'द कश्मीर फाइल्स' मूवी पर युवक को कमेंट करना पड़ा भारी, दबंगों ने रगड़वाई नाक

राजस्थान के अलवर जिले में एक दलित युवक ने चर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल' पर कमेंट कर दिया तो दबंगों ने उसे मंदिर में बुलाकर नाक रगड़वा दी. इतना ही नहीं, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

दबंगों ने रगड़वाई नाक.

जुगल किशोर गांधी/अलवर: "भाड़ में जाये राम, भाड़ में जाये कृष्ण, मैं किसी को नहीं मानता, मैं नास्तिक हूं ..." बहरोड़ के गोकुलपुर निवासी राजेश नामक एक दलित युवक ने कुछ इस तरह के पोस्ट सोशल मीडिया पर डाले जिससे विवाद खड़ा हो गया. गांव के दबंगो ने युवक को मन्दिर बुलाकर उससे नाक रगड़ कर माफी मंगवाई और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी जांच में जुटा है. 

  1. 'द कश्मीर फाइल' पर दलित युवक ने किया कमेंट 
  2. दबंगों ने मंदिर में बुलाकर रगड़वा दी नाक 
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

दलित युवक ने फिल्म पर किया कमेंट 

दरअसल, जब दलित युवक राजेश ने 'द कश्मीर फाइल' फिल्म पर कमेंट लिखा कि क्या सिर्फ देश मे पंडितों पर ही अत्याचार हुआ है. दलितों के साथ हो रहे अत्याचार क्यों नजर नहीं आते.  

कमेंट पर गांव वालों ने जताया विरोध 

राजेश एक प्राइवेट बैंक में सीनियर सेल्स मैनेजर है जिसके द्वारा 4 दिन पहले सोशल मीडिया पर दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर कमेंट किया था. इस कमेंट पर गांव के ही लोगों के द्वारा उसका विरोध भी जताया गया था. 

मंदिर में बुलाकर रगड़वा दी नाक 

पीड़ित राजेश ने बताया कि मैंने लोगों की भावनाओं को ठेस ना पहुंचे, उसके लिए दो बार माफी मांगी लेकिन गांव के ही 2 लोगों ने मुझे जबरन मंदिर बुलाकर मुझसे माफी मंगवाई और नाक रगड़वाकर वीडियो बना लिया गया. 

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मांगी माफी 

पीड़ित युवक राजेश के द्वारा बताया गया कि मैंने 'कश्मीर फाइल' मूवी पर कमेंट किया था और लिखा था कि जब दलितों पर आए दिन अत्याचार हो रहे हैं तो मूवी में पंडितों पर अत्याचार होने की बात सामने आई और और लोग इसके पक्ष में आए तो क्या देश में दलितों पर अत्याचार नहीं हो रहे, लोग उनके प्रति क्यों नहीं आते हैं. इस बात से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए माफी मांगी थी. 

कमेंट में लिखी थी ऐसी बातें 

पीड़ित राजेश ने बोला कि मैं आवेश में आ गया था और मैंने 'जय भीम' मूवी को टैक्स फ्री करने की भी बात कही और 'जय श्री राम' और 'जय कृष्ण' के बारे में कमेंट किया और कहा कि मैं नास्तिक हूं, मैं पूजा पाठ में विश्वास नहीं रखता. मेरी पोस्ट पर लोग 'श्री राम, जय कृष्ण' लिखते हैं तो मैंने भी 'जय भीम' लिख दिया. इसके बाद गांव के लोगों को यह बात नागवार गुजरी और मेरे साथ इस तरह की घटना कर कर डाली. 

राजेश के द्वारा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात मामला दर्ज करा दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और कौन-कौन लोग दोषी हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. 

LIVE TV

Trending news