युवक ने पूछा Girlfriend से मिलना है, Metro चालू है? जवाब मिला, ‘मेट्रो चालू है दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी’
Advertisement

युवक ने पूछा Girlfriend से मिलना है, Metro चालू है? जवाब मिला, ‘मेट्रो चालू है दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी’

यात्री के सवाल के जवाब में दिल्ली मेट्रो ने ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ फिल्म का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें अमरीश पुरी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म के आखिरी का सीन है, जब रेलवे स्टेशन पर पहुंचे अमरीश पुरी काजोल का हाथ छोड़कर उनसे कहते हैं, ‘सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी’.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक यात्री (Passenger) के सवाल पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, यात्री ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने का हवाला देते हुए पूछा था कि क्या मेट्रो चालू है? इसका दिल्ली मेट्रो ने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) स्टाइल में जवाब दिया. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से मेट्रो का संचालन कुछ समय तक बंद रहा था, लेकिन अब मेट्रो के पहिये फिर से दौड़ने लगे हैं. 

  1. कोरोना की वजह से बंद था मेट्रो का संचालन
  2. हाल ही में दोबारा शुरू हुई है दिल्ली मेट्रो
  3. DMRC के जवाब ही हर तरफ हो रही तारीफ

Breakup का था डर
 

एक पैसेंजर ने मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) को ट्विटर पर टैग करते हुए Metro के बारे में जानकारी मांगी थी. उसने लिखा था, ‘Weekend पर मेट्रो चालू रहेगी या बंद? कृपया जरूर बताएं GF से मिलना है, नही मिला तो Break-up पक्का हो जाएगा’. इस सवाल का DMRC ने मजेदार जवाब दिया. DMRC के ट्विटर हैंडल से जवाब में कहा गया, ‘मेट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी’. फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का डायलॉग ‘सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी’ काफी फेमस हुआ था.

ये भी पढ़ें -Anita Hassanandani ने दिया फैंस को तगड़ा झटका, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग

हर चेहरे पर आई मुस्कान
 

यात्री के सवाल के जवाब में दिल्ली मेट्रो ने ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ फिल्म का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें अमरीश पुरी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म के आखिरी का सीन है, जब रेलवे स्टेशन पर पहुंचे अमरीश पुरी काजोल का हाथ छोड़कर उनसे कहते हैं, ‘सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी’ DMRC का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल कोरोना महामारी में तनावग्रस्त लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए दिल्ली मेट्रो ने यह कोशिश की थी, जिसमें वह सफल रही.

 

Trending news