Anita Hassanandani ने दिया फैंस को तगड़ा झटका, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग
Advertisement

Anita Hassanandani ने दिया फैंस को तगड़ा झटका, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है. एक्ट्रेस ने कहा है कि वो अब एक्टिंग छोड़ रही हैं और अपने परिवार की तरफ ध्यान देने वाली हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से शो में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) अब आपको अपने हुनर का जलवा दिखाती हुईं नहीं मिलेंगी. एक्ट्रेस ने खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर ले जाने का फैसला किया है और अब वो पूरी तरह अपना परिवार संभालना चाहती हैं. 

एक्टिंग से दूर जाने का लिया फैसला

नागिन (Naagin) ये हैं मोहब्बतें सीरियल (Yeh Hain Mohabbatein) की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) हाल ही में मां बनी हैं और एक्ट्रेस इस दौरान सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपने बेटे और पति के साथ जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने कई सारी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को छोटे और बड़ पर्दे दोनों पर्दे से खुद को दूर करने का फैसला कर लिया है.

कोरोना ने और मजबूत किया इरादा

फैंस का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने करियर का बड़ा फैसला लिया है. दरअसल नागिन (Naagin) एक्ट्रेस ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. अनीता (Anita Hassanandani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले एक साल से महामारी कै दौर चल रहा है, ऐसे में वो इस दौरान एक्टिग से दूर रहना चाहती हैं.

बेटे को देना चाहती हैं समय

अनीता (Anita Hassanandani) ने कहा है कि 'मैंने पहले ही फैसला लिया था कि जब भी मेरा बेबी होगा तब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से एक मां बनने पर फोकस करना चाहती थी तो यह महामारी को लेकर नहीं है. मैं बेटे के जन्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ देती फिर चाहे महामारी होती या नहीं. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. सच कहूं तो इस समय काम मेरे दिमाग में सबसे आखिरी में आता है.मैं नहीं जानती मैं कब वापसी करुंगी'.

2013 में की थी शादी

आपको बता दें अनीता (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reedy) साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों फरवरी में माता-पिता बने हैं. अनीता ने बेटे को जन्म दिया है. अनीता अपने बेटे आरव के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Trending news