close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोहतक में पुलिस प्रताड़ना से तंग व्यक्ति ने एसपी ऑफिस में काटे पैर, हालत गंभीर

पीड़ित व्‍यक्ति ने एक एएसआई पर लगाया है मारपीट और पैसा उगाही का आरोप. इसी संबंध में शिकायत लेकर एसपी से मिलने गया था व्‍यक्ति. मुलाकात न होने से किया आत्‍महत्‍या का प्रयास.

रोहतक में पुलिस प्रताड़ना से तंग व्यक्ति ने एसपी ऑफिस में काटे पैर, हालत गंभीर
एसपी ऑफिस में व्‍यक्ति ने काटी पैरों की नसें.

रोहत‍क : पुलिस की प्रताड़ना से तंग आए एक व्यक्ति ने रोहतक के पुलिस अधीक्षक (एसपी) से मुलाकात कर फरियाद लगाने का प्रयास किया. लेकिन जब उनसे मुलाकात नहीं हो पाई तो उसने टूटे हुए कांच से अपने पैरों की नसें काट लीं और सुसाइड करने का प्रयास किया. गंभीर हालत में उसे पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया है. वहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना हरियाणा के रोहतक की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि राजबीर ने आत्महत्या का प्रयास क्यो किया है.


एसपी ऑफिस में व्‍यक्ति ने काटी दोनों पैरों की नसें.

लहूलुहान हालत में तस्‍वीर में दिख रहा यह व्यक्ति हरियाणा के रोहतक जिले के गांव कंसाला का रहने वाला है. राजबीर नाम का यह व्यक्ति दोपहर बाद अपनी फरियाद लेकर रोहतक एसपी से मिलने आया था, लेकिन उनसे उसकी मुलाकात नहीं हो पाई तो वह आपा खो बैठा और साथ लाए बैग में से टूटा हुआ कांच निकालकर अपने दोनों पैरों की नसें काट डाली. मौके पर खून बिखरा देखकर पुलिस का ध्यान उसकी तरफ गया तो आनन-फानन में राजबीर को संभाला गया.

लहूलुहान हो चुके राजबीर के दोनों पैरों को कपड़े से बांधकर पुलिस की एक गाड़ी में तुरंत पीजीआई पहुंचाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है. बलवान नाम के एक एएसआई पर मारपीट और पैसा उगाही का आरोप लगाते हुए राजबीर ने कहा कि उसके साथ गलत किया जा रहा है और वह डीएसपी को भी फरियाद लगा चुका है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. घटना के बारे में रोहतक पुलिस के डीएसपी सोनू नरवाल का कहना है कि पीड़ित व्यक्ति के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि उसने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया है.