एक व्यापारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महंगा, 2 मिनट में गवां दिए 10 लाख

दिल्ली के न्यू रोहतक रोड पर कबूतरों का दाना डालना एक बिजनेसमैन को काफी महंगा पड़ गया.

एक व्यापारी को कबूतरों को दाना डालना पड़ा महंगा, 2 मिनट में गवां दिए 10 लाख
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: दिल्ली के न्यू रोहतक रोड पर कबूतरों का दाना डालना एक बिजनेसमैन को काफी महंगा पड़ गया. महज दो मिनट के भीतर जब दाना डालकर वह वापस पहुंचे तो देखा कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था. कार की सीट पर रखा उनका बैग जिसमें 10 लाख रुपये थे वह गायब थे. सूचना मिलते ही दो डिस्ट्रिक्ट की पुलिस मौके पर पहुंच गई. आनंद पर्वत और सराय रोहिल्ला थाना पुलिस एक दूसरे का इलाका बताकर काफी देर उलझे रहे..बाद में सीनियर अधिकारियों के दखल के बाद सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है..पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का कोशिश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, पीडि़त श्याम सेतिया (45) पश्चिम विहार एरिया में रहते हैं..उनका करोलबाग इलाके में जूतों का होलसेल का कारोबार है..रविवार सुबह श्याम घर से तैयार होकर दुकान के लिए निकले..उन्हें किसी पार्टी की पेमेंट करना थी.. इसके लिए उन्होंने एक बैग मे 10 लाख रुपये रखे और कार लेकर करोलबाग के लिए निकल गए.

इस बीच रास्ते में वह न्यू रोहतक रोड, कमल टी-प्वाइंट पर रुककर कबूतरों को दाना डालने लगे.. रुपयों का बैग उन्होंने कार की सीट पर ही छोड़ दिया.. दो मिनट बाद जब वह वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि कार की खिड़की का शीशा टूटा हुआ था.. कार से उनका रुपयों का बैग गायब था.. श्याम ने फौरन मामले की सूचना को दी.

सूचना मिलते ही नार्थ और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.. आनंद पर्वत और सराय रोहिल्ला थाना पुलिस दूसरे का इलाका बताकर मामला दर्ज करने को लेकर काफी देर उलझे रहे.. काफी देर बाद पुलिस अधिकारियों के दखल पर सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया..अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है..