रोहतक में दो की हत्या, पुलिस ने जताया ऑनर किलिंग का शक
Advertisement
trendingNow1430765

रोहतक में दो की हत्या, पुलिस ने जताया ऑनर किलिंग का शक

पुलिस ने बताया कि रोहतक में फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश होने के बाद ममता बाहर आई तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई.

रोहतक में दो की हत्या, पुलिस ने जताया ऑनर किलिंग का शक

चंडीगढ़ : हरियाणा के रोहतक जिले में मिनी सचिवालय के बाहर दो अज्ञात लोगों ने एक महिला और एक पुलिस उप निरीक्षक की गोली मारकर आज हत्या कर दी. पुलिस को संदेह है कि यह झूठी शान की खातिर हत्या का मामला है. मृतकों की पहचान ममता और उप निरीक्षक नरेंद्र के रूप में की गयी है. ममता ने अपने माता पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. पुलिस ने बताया कि रोहतक में फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश होने के बाद ममता बाहर आई तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उस पर गोली चलाई.

पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि ममता के साथ चल रहे नरेंद्र ने जवाबी गोलीबारी की लेकिन उसे भी गोली लग गयी. दोनों ने अस्पताल में घायलावस्था में दम तोड़ दिया. घटना में महिला कांस्टेबल सुशीला बाल-बाल बच गयी. पुलिस ने ममता के पिता रमेश कुमार और दो अज्ञात शूटरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने इस मामले में अॉनर किलिंग का शक भी जताया है. पुलिस के अनुसार, लड़की के माता पिता ने उसके खिलाफ ही केस दर्ज कराया हुआ था, क्योंकि उसने अपनी मर्जी से शादी की थी. इस मामले में वह कोर्ट में पेश होती, इससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई.

Trending news