दिल्ली: सिलेंडर ब्लास्ट से फैक्ट्री में लगी आग, दो लोगों की मौत
Advertisement

दिल्ली: सिलेंडर ब्लास्ट से फैक्ट्री में लगी आग, दो लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान इमरान (30) और दिलखुश (42) के रूप में हुई है. 

करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद जब फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

नई दिल्ली: दिल्ली के सदर बाजार इलाके में शनिवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 3 मंजिला इमारत में सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग लग गई. हादसे में एक शख्स की जलकर मौत हो गई जबकि दूसरे की दम घुटने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड व स्थानीय पुलिस ने आनन-फानन में बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि लेडीज़ क्लिप बनाने वाली फैक्ट्री में सिलेंडर लीकेज के कारण यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस लापरवाही की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान इमरान (30) और दिलखुश (42) के रूप में हुई है. शनिवार रात 11:00 बजे फायर ब्रिगेड को सूचना मिली कि कटरा आत्माराम में 3 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. तुरंत एक के बाद एक फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने का प्रयास किया. लेकिन आग की भीषण लपटों ने पूरी बिल्डिंग को घेर लिया और उसमें फंसे लोग इधर-उधर भागने लगे.

 

करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद जब फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया और बिल्डिंग से करीब 3 लोगों को बाहर निकाला गया. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने बताया कि इमरान पूरी तरह से जल चुका है, जबकि दिलखुश की दम घुटने से मौत हुई है. यह हादसा इतना दर्दनाक था कि आसपास रहने वाले लोग भी सहमे हुए हैं.

Trending news