दिल्ली पर आतंक की 'काली छाया', ISIS के आतंकियों से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

दिल्ली पर आतंक की 'काली छाया', ISIS के आतंकियों से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) से जुड़े तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था.

 दिल्ली के वजीराबाद में गुरुवार को सुबह एनकाउंटर के बाद तीनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गुरुवार सुबह मुठभेड़ के बाद जिन 3 ISIS प्रभावित आतकवादियों (Terrorist) को गिरफ्तार किया है उनसे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. आतंकियों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें पुलिस और सेना के भर्ती कैंप पर हमला करने का आदेश मिला था. 

आतंकियों ने बताया कि उन्हें दिल्ली-एनसीआर समेत देशभ में हिंदू नेताओं और आरएसएस नेताओं को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था. आतंकियों ने कहा कि जहां-जहां हिंदू नेताओं के पोस्टर लगे हैं उन पोस्टरों के आधार पर नेताओं को निशाना बनाने के लिए कहा गया था.  स्पेशल सेल अब इन आतंकियों को कोड भाषा को डिकोड करने की कोशश कर रहे हैं. बता दें आतंकी कोड भाषा में बात करते हैं. 

बता दें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल को गुरुवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) से जुड़े तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था. ये आतंकी पश्चिम यूपी में किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देना चाहते थे. फिलहाल वो ISIS से निर्देश मिलने का इंतजार कर रहे थे.  

जानकारी के मुताबकि, दिल्ली के वजीराबाद में गुरुवार को सुबह एनकाउंटर के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया. आतंकियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली आए थे. 

यह वीडियो भी देखें -

Trending news