दिल्ली के करोलबाग में 4 मंजिला इमारत ढही, मची अफरा-तफरी

अधिकारियों ने बताया कि इमारत के भीतर कोई फंसा है या नहीं यह जानने के लिए बचाव कार्य जारी है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

दिल्ली के करोलबाग में 4 मंजिला इमारत ढही, मची अफरा-तफरी
बताया जा रहा है कि यह काफी पुरानी इमारत थी. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली के करोलबाग इलाके में बुधवार (27 फरवरी) को एक चार मंजिला इमारत गिर गई. दिल्ली दमकल सेवा ने यह जानकारी दी. घटना दिल्ली के देव नगर इलाके की है. दिल्ली दमकल सेवा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना सुबह करीब आठ बजकर चालीस मिनट पर मिली, जिसके बाद तुरंत चार दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया.

अधिकारी ने बताया कि इमारत के भूतल पर दुकानें थी. हालांकि, इमारत के चार मंजिलों पर कोई नहीं रहता था. अधिकारियों ने बताया कि इमारत के भीतर कोई फंसा है या नहीं यह जानने के लिए बचाव कार्य जारी है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

करोल बाग के पद्म सिंह रोड पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत है. इमारत के गिरने के बाद आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि यह काफी पुरानी इमारत है. इसका कुछ हिस्‍सा झड़ भी रहा था. हालांकि, अभी और सूचना जुटाई जा रही है.

 

आपको बता दें कि इससे पहले 12 फरवरी को राजधानी दिल्ली के करोल बाग के होटल अर्पित पैलेस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी. इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. आग लगने की घटना के बाद दमकल के 26 वाहन मौके पर लगाए गए थे.