VIDEO: मेट्रो में कपल की हरकत देख भड़क गईं 'ताई', ठेठ भाषा में यूं लगाई लताड़

लड़की ने कहा कि हम 18+ हो चुके हैं तो महिला ने उसको पीटने तक की धमकी दे डाली.

VIDEO: मेट्रो में कपल की हरकत देख भड़क गईं 'ताई', ठेठ भाषा में यूं लगाई लताड़
दिल्ली मेट्रो में इस महिला ने एक प्रेमी जोड़े को उसकी आपत्तिजनक हरकतों को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाईं.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी की मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करने वाले प्रेमी जोड़ों के अश्लील हरकत करने के कई वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला और कपल के बीच बहस हो रही है. माना जा रहा है कि मेट्रो में एक लड़का-लड़की को अश्लील हरकत करते देख महिला ने उनको जमकर फटकार लगाई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विवाद के बीच जब लड़की कहती है कि हम 18 साल से ज्यादा के हो चुके हैं तो महिला भड़क जाती है और कहती है- ''अब पिटकर ही मानेगी.''

हालांकि, प्रेमी जोड़े और महिला के बीच बहस बढ़ती देख मेट्रो में मौजूद सह-यात्रियों ने उनको समझा-बुझाकर विवाद शांत कराया.

इस घटना का वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की जमकर तारीफ की. एक यूजर धर्मेंद्र कसाना ने ट्वीट में लिखा, ''आप जैसे बड़े बुजर्गों की वजह से हमारी संस्कृति जिंदा है. नमन है आपकी बहादुरी को जो इतनी भीड़ में अपने कहने की हिम्मत की. वहीं, एक शख्स ने लिखा, ''मेट्रो में लड़की और लड़के के अश्लील हरकतें देख कर ग्रामीण महिला ने उन्हें सिखाया सबक.'' इसके अलावा एक फेसबुक यूजर ने लिखा, ''खुलेआम इश्क वाले जहर से मुक्ति दिलाने के लिए दिल्ली मेट्रो को ऐसी कई हरियाणवी ताईयों को रिक्रूट करना चाहिए.''

यह भी पढ़ें- अगर आप दिल्ली मेट्रो या मुंबई लोकल में सफर करते हैं, तो ये VIDEO आपके लिए है

इससे कुछ दिनों पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक कपल के किस करने का वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, जुलाई महीने में भी दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन से लड़का-लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में दिख रहे थे. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर दिल्ली मेट्रो ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में आजादपुर थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था.

इसके अलावा, 2013 में भी दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग होते जोड़े की हरकतों को वेबसाइट पर डालने की घटना के संबंध में दिल्ली मेट्रो की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी. 

ये भी देखें -