कर्ज दिलाने के नाम पर की दोस्ती, मॉल में मिलने को बुलाया और पिलाया जूस, उसके बाद...
Advertisement
trendingNow1489725

कर्ज दिलाने के नाम पर की दोस्ती, मॉल में मिलने को बुलाया और पिलाया जूस, उसके बाद...

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ जूस पीने के लिए दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में 30 वर्षीय एक महिला से उसके दोस्त और उसके दो सहयोगियों ने एक कार में कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना के बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना सोमवार रात की है. एक राहगीर ने महिला को रोते हुए देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि महिला और एक आरोपी कुछ महीने पहले एक साझा दोस्त के मार्फत संपर्क में आए. दोनों विवाहित थे.

उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी अमित (30) व्यवसायी है जो उत्तरप्रदेश के बागपत का रहने वाला है. उसने महिला को सस्ती दर पर गृह ऋण दिलाने का वादा किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को अमित ने उसे फोन किया और कड़कड़डूमा इलाके में मॉल के नजदीक मिलने के लिए कहा.

जब वह मॉल पहुंची तो दो और व्यक्ति वहां पहले से बैठे हुए था. अधिकारी ने बताया कि महिला ने बाद में आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ जूस पीने के लिए दिया और जब वह अचेत हो गई तो कार में उससे बलात्कार किया.

पुलिस ने मुख्य आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं. अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसके दोस्तों की भूमिका की जांच की जा रही है. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news