एनडीएमसी कर्मी से मारपीट पर आप एमएलए के खिलाफ मुकदमा
Advertisement
trendingNow1266033

एनडीएमसी कर्मी से मारपीट पर आप एमएलए के खिलाफ मुकदमा

आम आदमी पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक कर्मचारी के साथ कथित तौर पर मारपीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। यह घटना बीती रात तुगलक रोड इलाके की है जब एनडीएमसी के अधिकारियों की एक टीम नियमित जांच कर रही थी और उन्होंने एक ई-रिक्शा चालक को उसके दस्तावेजों की जांच करने के लिए रोका।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक कर्मचारी के साथ कथित तौर पर मारपीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। यह घटना बीती रात तुगलक रोड इलाके की है जब एनडीएमसी के अधिकारियों की एक टीम नियमित जांच कर रही थी और उन्होंने एक ई-रिक्शा चालक को उसके दस्तावेजों की जांच करने के लिए रोका।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सेनेटरी इंस्पेक्टर आरजे मीणा ने पुलिस में शिकायत की कि जब ई-रिक्शा चालक को उसके दस्तावेजों की जांच के लिए रोका गया तो विधायक सुरेंद्र सिंह ने बेल्डर मुकेश को पीटा।’ सुरेंद्र सिंह दिल्ली छावनी से विधायक हैं और वह एनडीएमसी के सदस्य भी हैं।

मारपीट करने और आधिकारिक काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने कहा, ‘भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं तथा अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसीपी स्तर के एक अधिकारी इस घटना की जांच करेंगे।’ इस मामले पर सुरेंद्र सिंह की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

Trending news