Breaking News
  • FATF की बैठक में पाकिस्‍तान को फिर झटका, ग्रे-लिस्‍ट से बाहर निकलने के मंसूबों पर फिरा पानी
  • कार्ति चिदंबरम को ब्रिटेन और फ्रांस जाने की कोर्ट से मिली इजाजत
  • अफगानिस्‍तान: राष्‍ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में पहले राउंड में अशरफ गनी ने जीत हासिल की

दिल्ली: JDU के पूर्व विधायक ने नए साल के जश्न में चलाई गोली, महिला घायल

नए साल के जश्न के दौरान दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के एक फार्म हाउस में चली गोली. फार्म हाउस जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह का है.

दिल्ली: JDU के पूर्व विधायक ने नए साल के जश्न में चलाई गोली, महिला घायल

नई दिल्ली: नए साल के जश्न के दौरान दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के एक फार्म हाउस में चली गोली. फार्म हाउस जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह का है. गोली एक 42 साल के महिला के सिर में लगी. घायल महिला का इलाज वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा है. माहिला के पति के शिकायत के बाद पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोपी विधायक पुलिस के गिरफ्त से फ़रार है. 

फतेहपुरबेरी इलाके के रोज फार्म में जेडीयू के पूर्व विधायक के घर 31 दिसम्बर की रात को नए साल का जश्न चल रहा था. इसी दौरान पूर्व विधायक ने अचानक दो से तीन राउंड फायरिंग कर दी. पार्टी में राजू सिंह के दोस्त विकास गुप्ता भी अपनी पत्नी के साथ आए थे. फायरिंग के दौरान एक गोली विकास की पत्नी अर्चना के सिर में लग गई. गंभीर हालत में उन्हें वसंत कुंज स्थित फोर्टिज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. महिला के पति विकास गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307/201/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

राजू सिंह को बिहार से जेडीयू से पूर्व विधायक हैं. घायल महिला के पति विकास गुप्ता राजू सिंह दोस्त हैं. इसलिए नव वर्ष मनाने के लिए राजू सिंह के फार्म हाउस गए थे. अर्चना पेशे से आर्किटेक्ट का काम करती हैं. पुलिस के मुताबिक, विकास ने पुलिस को बताया कि वह जेडीयू नेता राजू सिंह के फार्म हाउस पर पार्टी करने के लिए पहुंचे थे. जिस दौरान सभी लोग खा-पी रहे थे. न्यू ईयर के आगाज के ठीक पहले आरोपी राजू सिंह ने तीन राउंड गोलियां चलाईं और गोली चलने के साथ ही अर्चना धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ी.

किसी को कुछ समझ आता, इससे पहले ही उन्होंने अर्चना के सिर से खून निकलते हुए देखा. उसके बाद तुरंत अर्चना को उपचार के लिए फोर्टिज अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर अभी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. जिस फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था, वह राजू सिंह की मां के नाम पर है. फिलहाल पुलिस राजू सिंह की तलाश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी पूइस खंगाल रही है. फार्म हाउस पर मैजूद लोग बात करने के लिए तैयार नहीं हैं.