दिल्‍ली चुनाव को लेकर क्‍या कहता है मनोज तिवारी का 'Sixth Sense', लेकिन CM कैंडिडेट को लेकर हुए चुप
Advertisement
trendingNow1637237

दिल्‍ली चुनाव को लेकर क्‍या कहता है मनोज तिवारी का 'Sixth Sense', लेकिन CM कैंडिडेट को लेकर हुए चुप

Delhi Assembly Election 2020 : हालांकि बीजेपी नेता ने इस पर कोई भी टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया कि अगर उनकी पार्टी सत्‍ता में आती है तो मुख्‍यमंत्री कौन होगा.

फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के लिए शनिवार को मतदान के बीच दिल्‍ली प्रदेश भाजपा के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि उनकी सिक्‍स्‍थ सेंस (Sixth Sense) कहता है कि दिल्‍ली विधानसभा का चुनाव भाजपा जीतेगी. 

मनोज तिवारी ने मतदान के बीच कहा कि उनकी पार्टी 50 से अधिक सीटें जीतकर राष्ट्रीय राजधानी में सरकार बनाएगी. उन्‍होंने कहा कि मेरे पास मेरे भाईयों और दिल्ली के लोगों का आशीर्वाद है. उन्‍होंने कहा कि मेरा सिक्‍स्‍थ सेंस कहता है कि हम सरकार बनाएंगे. दिल्‍ली में बीजेपी 50 सीटों से ज्‍यादा जीतकर सरकार बनाएगी. उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही.

हालांकि बीजेपी नेता ने इस पर कोई भी टिप्‍पणी करने से इनकार कर दिया कि अगर उनकी पार्टी सत्‍ता में आती है तो मुख्‍यमंत्री कौन होगा.

इसी बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने को लेकर भी विवादित बयान दिया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वे पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? 

तिवारी ने कहा, 'एक हाथ से जूता उतारा, उसी हाथ से माला लेकर...क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं न तो यही होता है. मैंने पंडित जी को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं. बता दें अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को अपने परिवार सहित कनाट प्लेस स्थित प्राचीन कालीन हनुमान मंदिर गए थे. 

तिवारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'जब से मैंने एक टीवी चैनल पर हनुमान चालीसा पढ़ा है, बीजेपी वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं. कल मैं हनुमान मंदिर गया. आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया. ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं. भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी. सबका भला हो. 

Trending news