close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली कैब रेप केस में सनसनीखेज खुलासे

दिल्ली के उबर कैब रेप मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी ड्राइवर शिवकुमार यादव ने पीड़ित लड़की से बलात्कार करने के बाद उसे दांतों से काटा था और थप्पड़ भी मारे थे।

दिल्ली कैब रेप केस में सनसनीखेज खुलासे

नई दिल्ली: दिल्ली के उबर कैब रेप मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी ड्राइवर शिवकुमार यादव ने पीड़ित लड़की से बलात्कार करने के बाद उसे दांतों से काटा था और थप्पड़ भी मारे थे।

पुलिस ने आरोपी के पास से दो मोबाइल फोन बरामद किये है। मथुरा के पास से आरोपी के दो पकड़े भी पुलिस ने बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। धारा 188, 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही इस मामले में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट 20 दिन के अंदर फाइल होगी।

गौर हो कि ‘उबर’ कैब चला रहे शिवकुमार यादव ने शुक्रवार की रात युवती से उस वक्त कथित तौर पर बलात्कार किया जब वह उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में स्थित अपने घर लौट रही थी । पीड़िता गुड़गांव की एक वित्तीय कंपनी में काम करती है । दिल्ली की एक कोर्ट ने 32 साल के यादव को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है। वह 11 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेगा ।  

गत शुक्रवार को टैक्सी में 27 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने वाला उबर कैब कंपनी का चालक नेपाल भागने की फिराक में था लेकिन वह मथुरा में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी शिवकुमार यादव ने अपनी पत्नी और बेटे से सामान लेकर तैयार रहने को कहा था। यादव तीन मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा था और पुलिस उसे मेरठ ले जाकर उस स्मार्टफोन को हासिल करने का प्रयास करेगी जिस पर उबर के एप का इस्तेमाल किया गया था।