दिल्ली: कोरोना से जुड़ी समस्याओं का ऐसे समाधान करेगी दिल्ली सरकार
Advertisement

दिल्ली: कोरोना से जुड़ी समस्याओं का ऐसे समाधान करेगी दिल्ली सरकार

इसकी निगरानी और संचालन के लिए मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीम भी गठित की है, जो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में हालातों की लाइव स्थिति पर नजर रखेंगे. जहां कोविड-19 रोगियों का उपचार चल रहा है और प्रामाणिक जानकारी भी प्रदान करेंगे.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने कोरोना बीमारी और उससे संबंधित सवालों के बारे में प्रामाणिक जानकारी सुनिश्चित करने के लिए एक नया ट्विटर हैंडल @DelhiVsCorona लॉन्च किया है. इस ट्विटर हैंडल पर नागरिकों द्वारा पूछे गए सभी कोविड-19 संबंधित सवालों और शिकायतों का वन स्टॉप समाधान दिया जाएगा. इसकी निगरानी और संचालन के लिए मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीम भी गठित की है, जो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में हालातों की लाइव स्थिति पर नजर रखेंगे. जहां कोविड-19 रोगियों का उपचार चल रहा है और प्रामाणिक जानकारी भी प्रदान करेंगे. यह टीम नियमित रूप से रोगियों और डॉक्टरों के संपर्क में रहेगी और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान सुनिश्चित करेगी.

अब, ट्विटर यूजर्स @DelhiVsCorona को टैग कर राशन, चेकअप, अस्पताल से संबंधित सवाल या किसी अन्य कोविड-19 से संबंधित अपने प्रश्नों को ट्वीट कर सकते हैं. प्रतिनिधियों की टीम ट्विटर पर उठाए गए कोविड-19 उपचार से संबंधित मुद्दों पर शीघ्र और त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी.

इससे दिल्ली के नागरिकों में बढ़ती घबराहट और चिंता को कम करने में मदद मिलेगी. यह ट्विटर हैंडल दिल्ली में सभी कोविड-19 संबंधित प्रश्नों और शिकायतों के लिए एक-स्टॉप समाधान के रूप में काम करेगा.

Trending news