close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: मामूली विवाद पर शख्स ने की पड़ोसी की हत्या, तीन गिरफ्तार

रविवार रात लेख मोहमद ने अपने पड़ोस में रह रहे करण नाम के लड़के को मामूली कहासुनी पर थप्पड़ मार दिया था. 

दिल्ली: मामूली विवाद पर शख्स ने की पड़ोसी की हत्या, तीन गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है. यहां लगातार बढ़ रही हत्या और लूट की घटनाओं ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है. ताजा मामला दिल्ली के विकासपुरी का है जहां मामूली विवाद के बाद एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार देर रात करीब 10 बजे की है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को ग्रिफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार वारदात में शामिल पांच से 6 लोग अभी भी फरार हैं. फरार आरोपियों की तलाश जारी है. 

पुलिस के मुताबिक रविवार रात लेख मोहमद ने अपने पड़ोस में रह रहे करण नाम के लड़के को मामूली कहासुनी पर थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद करण के पिता सर्वेश ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर बुलाया. उधर, लेख मोहम्मद के परिवार ने भी अपने रिश्तेदारों को बुला लिया. दोनों परिवारों के बीच काफी झगड़ा हुआ. इसी बीच सर्वेश के एक रिश्तेदार राहुल ने लेख मोहम्मद के रिश्तेदार रियाज के गले पर चाकू से हमला कर दिया. 

लाइव टीवी देखें-

घायल रियाज को पार्क हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दिल्ली पुलिस ने रियाज के भाई सिराज के बयान पर हत्या ओर मारपीट के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में सर्वेश, शिव कुमार और रेखा को ग्रिफ्तार कर लिया गया है. बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है.