close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली से अलग-अलग राज्यों में सप्लाई होता था नशा, ज़ब्त की गई 80 करोड़ की हेरोइन

पूछताछ में इन दोनों ड्रग तस्कर ने कबूला की दोनों बरेली में रहने वाले रफाकत के लिए काम करते है.

दिल्ली से अलग-अलग राज्यों में सप्लाई होता था नशा, ज़ब्त की गई 80 करोड़ की हेरोइन
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में आए इन दोनों ड्रग तस्करों के नाम शाहिद और इरफान है.

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक ऐसे गिरोह के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है जो वेस्ट बंगाल के मालदा से हेरोइन को दिल्ली लाया करते थे, जिसे बाद में दिल्ली एनसीआर और देश के अलग अलग राज्यो में सप्लाई किया करते थे. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में आए इन दोनों ड्रग तस्करों के नाम शाहिद और इरफान है. इन्हें स्पेशल सेल ने उस वक़्त गिरफ्तार किया जब ये दोनों ट्रक के अंदर 20 किलो फाइन क्वालिटी की हेरोइन को दिल्ली लेकर आ रहे थे. स्पेशल सेल की मानें तो 20 किलो इस हेरोइन की कीमत 80 करोड़ आंकी जा रही है.

Image

पूछताछ में इन दोनों ड्रग तस्कर ने कबूला की दोनों बरेली में रहने वाले रफाकत के लिए काम करते है. बरेली में बैठा रफाकत इन दोनों ड्रग तस्कर को ड्रग के साथ उन राज्यों में भेजता था जहा ड्रग की मांग की जाती थी. स्पेशल सेल के मुताबिक ये दोनों ड्रग तस्कर पिछले 5 से 6 महीने में ड्रग की तस्करी कर रहे है. ड्रग तस्करी करने के लिए ये ड्रग तस्कर ट्रक के अंदर एक कैविटी बनाते थे जिसमें ड्रग को छुपा कर एक राज्य से दूसरे राज्य में ले जाया करते थे.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की मानें तो ये दोनों ड्रग तस्कर दिल्ली में रहमत नाम के एक शख्स को ड्रग्स की डिलीवर देने वाले थे लेकिन स्पेशल सेल ने ड्रग्स की डिलीवरी देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. स्पेशल सेल अब बरेली में बैठे रफाकत और दिल्ली में बैठे रहमत की तलाश में छापेमारी कर रही है.