दिल्ली हिंसा मामला: जामिया के छात्र नेता से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 घंटे तक की पूछताछ
Advertisement
trendingNow1681035

दिल्ली हिंसा मामला: जामिया के छात्र नेता से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 घंटे तक की पूछताछ

पुलिस के सूत्रों की मानें तो दिल्ली हिंसा की जांच को लेकर कई छात्रों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है और तमाम कड़ियों को जोड़ने की कोशिश की जा रही है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा यूनिट) के सचिव चंदन कुमार (Chandan Kumar) से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की इसके बाद उसे छोड़ दिया गया. पूछताछ के दौरान स्पेशल सेल की टीम ने उसका मोबाइल भी जब्त किया. स्पेशल सेल ने इस छात्र को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है.

पुलिस के सूत्रों की मानें तो दिल्ली हिंसा की जांच को लेकर कई छात्रों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है और तमाम कड़ियों को जोड़ने की कोशिश की जा रही है. लेकिन काफी छात्र कोरोना के संक्रमण फैलने के डर से जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: मारे गए IB कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार को कब मिलेंगे 1 करोड़, केजरीवाल ने बताया

चंदन कुमार पर आरोप है कि वह सीएए व एनआरसी के विरोध में हुए धरना-प्रदर्शनों में कई जगह गया था और प्रदर्शनकारियों को उकसाने का काम किया था. जामिया हिंसा के मामले में भी चंदन कुमार के खिलाफ नामजद एफआईआर जामिया नगर थाना व एनएफसी में हुई थी.

कोरोना वायरस को देखते हुए चंदन कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जांच में शामिल होने की इच्छा जताई थी. बता दें कि चंदन कुमार से स्पेशल सेल के हैडक्वाटर में पूछताछ की गई, जहां कोरोना पॉजिटीव केस आ चुके हैं. 

ये भी देखें...

Trending news