दिल्ली: हैदराबाद एनकाउंटर की खुशी में थाने पहुंची महिलाएं, पुलिसकर्मियों को खिलाई मिठाई

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के अभियुक्तों के एनकाउंटर से देशभर में खुशी का माहौल है.

दिल्ली: हैदराबाद एनकाउंटर की खुशी में थाने पहुंची महिलाएं, पुलिसकर्मियों को खिलाई मिठाई
पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन करती हुईं महिलाएं.

नई दिल्ली: हैदराबाद (Hyderabad) गैंगरेप और मर्डर के अभियुक्तों के एनकाउंटर से देशभर में खुशी का माहौल है. दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके की सैकड़ों महिलाओं ने नजदीकी थाने जाकर पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया और अपनी रक्षा का संकल्प लिया.

महिलाओं ने कल्याणपुरी थाने के पुलिसकर्मियों के उत्साहवर्धन के लिए एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी और थानाध्यक्ष दया सागर समेत पूरे स्टाफ को मिठाई खिलाई और अपनी रक्षा का संकल्प लिया.

इस मौके पर एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी ने अपनी समस्त पुलिस थाना टीम की तरफ से कहा कि हम महिलाओं संबंधी अपराध पर तत्परता दिखाएंगे और तुरंत उसमें एक्शन लेंगे और कानून सम्मत कार्रवाई करेंगे.

साइबराबाद कमिश्नर सज्जनार ने एक बार फिर किया 'तत्काल न्याय'?

मालूम हो कि तेलंगाना की राजधानी में एक पशु चिकित्सक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की वारदात के 10 दिन बाद पुलिस ने शुक्रवार को रंगारेड्डी जिले में शादनगर के पास मुठभेड़ में चारों आरोपियों को मार गिराया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और उनपर फायरिंग करने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में चारों को मार गिराया गया. घटना हैदराबाद से 50 किलोमीटर दूर शादनगर शहर के चाटनपेल्ली में सुबह छह बजे हुई.

आरोपियों को उसी स्थान पर ढेर कर दिया गया, जहां उन लोगों ने 27 नवंबर की रात हैदराबाद के बाहरी इलाके में शमशाबाद टोल प्लाजा के पास डॉक्टर युवती को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाने के बाद हत्या कर शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया था.