close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: लड़की ने DTC स्टाफ के साथ बस में डांस का बनाया वीडियो, हुई कार्रवाई

12 जुलाई को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डीटीसी बस के अंदर एक लड़की हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आई थी. मोबाइल ऐप पर शूट किया गया डांस का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

VIDEO: लड़की ने DTC स्टाफ के साथ बस में डांस का बनाया वीडियो, हुई कार्रवाई

नई दिल्लीः देश की राजधानी में दिल्ली परिवहन निगम की बस में एक लड़की का मोबाइल ऐप पर बनाया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की डीटीसी बस के अंदर सपना चौधरी के गानो पर डांस करती नज़र आ रही है और साथ में बस में रहने वाला मार्शल और बस के कंडक्टर भी मौजूद था. 

वीडियो वायरल होने के बाद डीटीसी मैनेजमेंट ने बस के स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्यवाही की है. घटना पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने दिल्ली होम गार्ड्स के जवान को वापस भेज दिया है. बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया जबकि कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे कंडक्टर को शो कॉज नोटिस जारी 72 घंटो में जवाब देने को कहा है की उन्हें नौकरी से क्यों न हटाया जाए? 

दरअसल, 12 जुलाई को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डीटीसी बस के अंदर एक लड़की हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आई थी. मोबाइल ऐप पर शूट किया गया डांस का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद जांच में पता चला 12 जुलाई को इस वीडियो को दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था. वीडियो में जो हीरो और कैरेक्टर आर्टिस्ट दिख रहे हैं वो एक्टर नहीं बल्कि इस सरकारी बस के ड्राइवर कंडक्टर और मार्शल हैं.

वायरल वीडियो डीटीसी बस के 740 नंबर रूट पर चलने वाली बस में बनाया गया. जांच में सामने आया है कि ड्राइवर ड्यूटी के दौरान बस किसी और रूट पर ले गया. इसी दौरान एक लड़की ने वीडियो बनाया, जिसमें बस का एक स्टाफ भी नजर आ रहा है. पहले लड़की ने वीडियो को बस के अंदर शूट किया उसके बाद बस के बाहर भी लड़की ने वीडियो बनाया. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही है, जबकि गार्ड उसके साथ खड़ा है. वीडियो शूट करने के बाद लड़की ने वीडियो को सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद वीडियो वायल हो गया.

हमारी पड़ताल के बाद पता चला की ये लड़की मोबाइल ऐप Likee पर वीडियो अपलोड करती रहती है और डीटीसी बस के साथ साथ कई बार दिल्ली मेट्रो में भी वीडियो डांस करते हुए वीडियो बना चुकी है.