पत्नी की निर्मम हत्या कर पुलिसकर्मी ने खुद किया 100 नंबर पर फोन और फिर...
Advertisement
trendingNow1668793

पत्नी की निर्मम हत्या कर पुलिसकर्मी ने खुद किया 100 नंबर पर फोन और फिर...

वारदात के बाद खुद आरोपी ने अपनी ससुराल, पुलिस और एंबुलेंस के पास फोन कर वारदात के बारे में बताया.

पत्नी की निर्मम हत्या कर पुलिसकर्मी ने खुद किया 100 नंबर पर फोन और फिर...

हिसार: हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) से हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी (Haryana Police) पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने चटनी पिसने वाले सोटे से अपनी पत्नी के सिर पर घातक वार किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. 

  1. पुलिसकर्मी ने नशे की हालत में की अपनी पत्नी की हत्या
  2. चटनी पिसने वाले सोटे से किया पत्नी पर वार
  3. फिर खुद किया ससुराल और 100 नंबर पर फोन 

पूरा मामला सिरसा रोड पर बनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का है. हत्या करने वाले पुलिसकर्मी का नाम विक्रम बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वारदात के वक्त वो नशे की हालत में था. नशे की हालत में ही उसने अपनी पत्नी रिंकू देवी के मुंह और सिर पर चटनी कूटने के लिए इस्तेमाल में लाए जाने वाले सोटे से वार किया था. वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरी प्रक्रिया के बाद परिजनों को सौंप दिया.

एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में ये मामला पति-पत्नी के बीच घरेलू झगड़े का लग रहा है. हालांकि अभी कुछ साफ तौर पर नहीं कह सकते. फिलहाल हर एंगल से जांच कर रहे हैं. बता दें कि दोनों का करीबन साढ़े 3 साल का एक बेटा भी है जो वारदात के समय कमरे में ही मौजूद था. पुलिसकर्मियों और परिवार वालों से मिली जानकारी के अनुसार विक्रम हरियाणा के जींद में तैनात था और हाल ही में ड्यूटी से वापस लौटा था. बताते चलें कि वारदात के बाद खुद विक्रम ने ही अपनी ससुराल, पुलिस और एंबुलेंस के पास इस मामले बारे फोन कर वारदात के बारे में सूचना दी थी. 

ये भी पढ़ें:- Zoom App का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान, गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

Trending news