close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटपाट करने वाला गैंग गिरफ्तार, एक मर्डर केस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे गैंग (Gang) को पकड़ा है जो लोगों को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाकर उनके साथ लूटपाट (loot) करता और विरोध करने पर उनकी हत्या (murder) कर देता था

दिल्ली: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटपाट करने वाला गैंग गिरफ्तार, एक मर्डर केस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
पुलिस को शक है कि इन लोगों ने हनी ट्रैप के जरिए ऐसे ही कई और लोगों को भी अपना शिकार बनाया होगा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे गैंग (Gang) को पकड़ा है जो लोगों को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाकर उनके साथ लूटपाट (loot) करता और विरोध करने पर उनकी हत्या (murder) कर देता था. एक ऐसे ही हत्या के मामले को भी पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. पुलिस को शक है कि इन लोगों ने हनी ट्रैप के जरिए ऐसे ही कई और लोगों को भी अपना शिकार बनाया होगा.

आपको बता दें कि प्रशांत विहार इलाके में राजीव गांधी अस्पताल और रिठाला मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के बीच बीती 23 तारीख की रात को पुलिस (Police) को एक 28 साल के लड़के का शव (dead body) बरामद हुआ, जिसके सिर पर गहरी चोट थी. पुलिस ने जांच करते हुए आसपास लगे कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो उसमें एक ऐसे युवक की धुंधली तस्वीर दिखाई दी जिसे एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने पहचान लिया और फिर काफी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस टीम (Police Team) उस संदिग्ध तक जा पहुंची और फिर इस हत्याकांड (Murder case) का खुलासा हुआ.

देखें लाइव टीवी

रोहिणी (Rohini) जिले के डीसीपी एसडी मिश्रा के मुताबिक मृतक का नाम दीपक है जो कि मंगोलपुरी इलाके के रहने वाला था. पकड़े गए तीनों आरोपी अनिल, मोन्टी और पायल ने पुलिस को बताया कि पायल रिठाला के आसपास वारदात की रात को सड़क पर खड़ी अपने किसी शिकार का इंतजार कर रही थी. तभी वहां सड़क से निकल रहे दीपक ने उससे बातचीत की और पायल उसे सड़क किनारे ही बनी झाड़ियों में ले गई जहां पर दोनों युवक अजय और मोन्टी आ गए और फिर दीपक से लूटपाट (Loot) करने लगे. जब दीपक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने दीपक के सिर पर डंडे से वार किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद हत्यारे दीपक की जेब से पैसे और मोबाइल (Mobile) लेकर वहां से फरार हो गए. पकड़े गए 3 लोग फिलहाल दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुरी इलाके में रह रहे थे. जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार (Arrest) किया है. गिरफ्तार किए अजय और मोन्टी पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूटपाट सेंधमारी जैसे करीब 30 मामले दर्ज हैं. पुलिस (Police) के मुताबिक यह लोग हनी ट्रैप (Honey Trap) के जरिए ऐसी कई वारदात कर चुके हैं.