close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कोबरे से खेल रहा था युवक, काटने पर आया गुस्सा तो दांतों से काट डाला फन; मौत

6 फिट लंबे कोबरे को पकड़े हुए युवक ने लोगों से कहा कि उसे सांप काटेगा और उसे कुछ नहीं होगा. 

VIDEO: कोबरे से खेल रहा था युवक, काटने पर आया गुस्सा तो दांतों से काट डाला फन; मौत
युवक द्वारा सांप के फन चबाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

झज्जर. संजीत खन्ना:  झज्जर के गांव रायपुर में एक प्रवासी मजदूर को सांप के साथ करतब दिखाना मंहगा पड़ गया. करतब दिखाए जाने के दौरान युवक ने सांप का फन अपने दांतों तले चबा डाला. बाद में जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे उसके साथियों द्वारा उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

युवक द्वारा सांप के फन चबाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि एमपी के टीकमगढ़ का रहने वाला 45 साल का राजू कुछ रोज पहले अपने साथियों के साथ यहां मजदूरी करने आया था. पिछले कुछ रोज से वह झज्जर के रायपुर गांव में किराए पर रहता था. 

सभी गांव के पास ही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार को राजू कंस्ट्रक्शन साईट से ही एक 6 फिट लंबे कोबरे को पकड़ कर लाया था. वह जब गांव में पहुंचा तो उसके साथी व गांव वाले उसके हाथ में जहरीला सांप देख कर घबरा गए. लेकिन राजू बेखौफ होकर सांप को अपने हाथों में पकड़े रहा और कहने लगा कि उसे सांपों से डर नहीं  लगता. इतना ही नहीं राजू ने अपने साथियों को यह भी कहा कि वह उसका विडियो बनाए वह करतब दिखाता है. राजू के कहने की देर थी कि वहां मौजूद उसके साथियों ने अपने-अपने फोन से विडियो बनानी शुरू कर दी.

 

सांप ने काटा तो राजू ने कोबरे की फन चबा डाली

राजू की मौत से पहले उसके कारनामे की जो विडियो सामने आई है उसमें साफ नजर आ रहा है कि राजू अपने हाथों में 6 फिट लंबे कोबरे को पकड़े हुए है. उसने लोगों से कहा कि उसे सांप काटेगा और उसे कुछ नहीं होगा. इसी दौरान उसने सांप से छेडख़ानी की तो सांप ने उसकी हथेली में काटा मारा. राजू बोला उसे कुछ नहीं होगा और इतना कहते ही उसने सांप की फन चबा डाली. बाद में वह मरे हुए सांप को गले में डालकर घूमता रहा और सांप की फन को चबा-चबाकर खाता रहा. 

इसके बाद उसने अपने एक साथी से ब्लेड लाने के लिए कहा. लेकिन जैसे ही उसके हाथ में ब्लेड आया उसने जहां सांप ने उसे काटा था वहां पर कई ब्लेड से कट लगा डाले. लेकिन बाद में वह सुध-बुघ खो बैठा. उसे सिविल अस्पताल झज्जर लाया गया. यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बुधवार को राजू के शव का झज्जर के मैडिकल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.