JNU स्टूडेंट को नशीली दवा खिलाकर कैब ड्राइवर ने किया रेप, गंभीर हालत में फेंक कर फरार

पीड़िता का आरोप है कि तीन घंटे तक उसे दिल्ली की सड़कों पर घुमाया गया. और इस दौरान उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया. 

JNU स्टूडेंट को नशीली दवा खिलाकर कैब ड्राइवर ने किया रेप, गंभीर हालत में फेंक कर फरार
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली: दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक जेएनयू की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात वो दिल्ली के पंचकुइया रोड इलाके में अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में आई थी. रात के वक्त वापस जेएनयू लौटने के लिए एक कैब बुक किया गया लेकिन आरोप है कि उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर दिल्ली के आईआईटी गेट इलाके में फेंक दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि तीन घंटे तक उसे दिल्ली की सड़कों पर घुमाया गया. और इस दौरान उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया.

सुबह के वक्त जब वो बेसुद हालात में इलाके के कुछ लोगों को मिली तो उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसके पास मौजूद आईकार्ड से उसकी पहचान हुई और इसके बाद उसे जेएनयू छोड़ दिया गया. जिसके बाद उसने अपने साथ हुए इस दरिंदगी की कहानी वार्डन और तमाम लोगों को  बताई जिसके बाद इसकी सूचना पहले वसंत कुंज पुलिस को दी लेकिन कैब बुक करने की लोकेशन मंदिर मार्ग इलाका बताया गया.

जिसके बाद मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन को सूचना दी गई. पुलिस ने पीड़िता के आरोप पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता कुछ ठिक से बता नही पा रही है. क्योंकि उसपर नशे ने बहुत अधिक प्रभाव डाल रखा है. पीड़िता का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था.

पुलिस के मुताबिक कैब किसने बुक किया कैब में पीड़िता के साथ क्या उसका कोई साथी भी था. कितने लोग इस मामले में शामिल है ये तमाम चीजे पीड़िता ठीक से बता नही पा रही है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फूटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है. 

लेकिन सवाल ये उठता है रात वक्त दिल्ली की सड़कों पर तमाम सुरक्षा का दम भारती है. और ऐसे में कैब ड्राइवर का इल्जाम पुलिस के तमाम दावों की पोल खोलती हैं.