Zee Rozgar Samachar

बुलंदशहर के 3 मासूमों का मुख्‍य हत्‍यारोपी दिल्‍ली से गिरफ्तार, पिस्‍टल भी बरामद

मुख्‍य हत्‍यारोपी का नाम सलमान है. पुलिस ने उसके पास से हत्‍या में इस्‍तेमाल की गई स्‍कूटी और पिस्‍टल भी बरामद की है.

बुलंदशहर के 3 मासूमों का मुख्‍य हत्‍यारोपी दिल्‍ली से गिरफ्तार, पिस्‍टल भी बरामद
दिल्‍ली से मुख्‍य हत्‍यारोपी गिरफ्तार. फोटो ani

नई दिल्‍ली : बुलंदशहर में हुई 3 मासूमों की हत्‍या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्‍ली की क्राइम ब्रांच की टीम ने इस केस के मुख्‍य आरोपी को दिल्‍ली से गिरफ्तार किया है. मुख्‍य हत्‍यारोपी का नाम सलमान है. पुलिस ने उसके पास से हत्‍या में इस्‍तेमाल की गई स्‍कूटी और पिस्‍टल भी बरामद की है.

सलमान की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर पुलिस दिल्‍ली में 4 दिन से डेरा डाले हुई थी. पुलिस ट्रिपल मर्डर के दो आरोपी इमरान और बिलाल को पहले ही जेल भेज चुकी है. पांच दिन पहले फैसलाबाद के एक ही परिवार के तीन बच्चों की गोली मारकर कर दी गई थी.

 

बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई थी. यहां के एक खेत के ट्यूबवेल के पानी के टैंक में इन तीनों मासूमों के शव शनिवार सुबह पाए गए थे. खेत में जगह-जगह पर खून पड़ा हुआ था. साथ ही ट्यूबवेल के पास कई कारतूस और खोखा भी पाए गए थे. एसएसपी बुलंदशहर एन कोलांचि ने घटना का संज्ञान लेते हुए बड़ी कार्रवाई की थी. ट्रिपल मर्डर केस में एसएसपी ने कोतवाली प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे और मुंशी अशोक शर्मा को किया सस्पेंड कर दिया था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.