close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

होली पर मुस्लिम परिवार को दबंगों ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पत्थरों और हॉकी स्टिक से लोगों पर हमला कर रहे हैं और बड़ी बूढ़ी महिलाएं उनसे दया की भीख मांग रही हैं.

होली पर मुस्लिम परिवार को दबंगों ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/सोशल मीडिया

नई दिल्‍ली/गुड़गांव : होली के मौके पर हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ दबंग युवकों ने एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया. यहां शराब के नशे में धुत्‍त दबंगों को एक मुस्लिम परिवार के बच्‍चों का घर के बाहर क्रिकेट खेलना इतना नागवार गुजरा कि उन्‍होंने घर में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडों, लोहे की रॉड और तलवारों से हमला कर दिया और एक युवक को तब तक पीटते रहे, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. वहीं, इस पूरे घटनाक्रम में गुरुग्राम पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई है. घटना के 48 घंटे बाद भी गुरुग्राम पुलिस के हाथ खाली हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वहीं से उसकी 21 वर्षीय एक बेटी दनिश्ता ने इस पूरे हमले का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पत्थरों और हॉकी स्टिक से लोगों पर हमला कर रहे हैं और बड़ी बूढ़ी महिलाएं उनसे दया की भीख मांग रही हैं. जानकारी के मुताबिक, दिलशाद मूल रूप से बागपत का रहने वाला है और कुछ सालों पहल ही यहां पर आया था. 

पुलिस ने बताया कि विवाद क्रिकेट खेलने को लेकर शुरू हुआ था. दिलशाद यहां होली की शाम 3 बजे के करीब अपने पड़ोसियों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए पास के मैदान में गया. अचानक 9 लड़के तीन बाइक पर आए और चिल्लाकर उन्हें कहने लगे तुम यहां क्या कर रहे हो? इसके बाद वे वहां से क्रिकेट छोड़ घर आ गए लेकिन वे लड़के घर पर भी आ गए और हमला करना शुरू कर दिया.  

फोन बंद किए बैठे हैं जांच अधिकारी
इस मामले पर जब जी न्यूज से पड़ताल की तो पता चला कि घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू ही है. वहीं, इस मामले में डीसीपी हिमांशु गर्ग का कहना है कि  पुलिस मौके पर देर से क्यों पहुंची ये भी जांच का विषय है. उन्होंने बताया कि एक आरोपी महेश को गिरफ्तार किया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ था विवाद: डीसीपी
घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी ने बताया कि यह मसला होली के दिन बॉल लगने के कारण शुरू हुआ था. शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ शुरुआत में की गई थी मारपीट. उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए बयान में किसी का नाम नही है, बाकी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. जांच शुरुआती दौर में है जैसे जैसे तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्यवाही होगी.