Corona वार्ड में डॉक्टर ने की नर्स से छेड़छाड़, साथी नर्सों ने जमकर धुना
Advertisement

Corona वार्ड में डॉक्टर ने की नर्स से छेड़छाड़, साथी नर्सों ने जमकर धुना

महिला नर्स के साथ छेड़छाड़ की घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है. 

Corona वार्ड में डॉक्टर ने की नर्स से छेड़छाड़, साथी नर्सों ने जमकर धुना

चंडीगढ़: पंचकूला (Panchkula) के सरकारी अस्पताल में एक डॉक्टर की स्टाफ नर्सों ने जम कर धुनाई कर दी. आरोप है कि डॉक्टर ने महिला नर्स के साथ छेड़छाड़ की थी, जिससे गुस्साई नर्सों ने डॉक्टर को पीट दिया. पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है जबकि अस्पताल प्रशासन से महिला आयोग ने भी सफाई मांगी है.

महिला नर्स के साथ छेड़छाड़ की घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है. नर्सों का आरोप है कि रात के समय कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए ड्यूटी दे रही एक स्टाफ नर्स से वहां राउंड पर आए एक डॉक्टर ने छेड़छाड़ की. नर्सों ने डॉक्टर के नशे में होने की शिकायत भी की है. यह शिकायत मिलने पर अस्पताल प्रशासन ने आरोपी डॉक्टर को मंगलवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था. 

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: पति-पत्नी ने 2 बच्चों के साथ लगाई फांसी, खुदकुशी की वजह साफ नहीं, मौके पर मिली ये स्लिप

बताया जा रहा है कि जांच में शामिल होने अस्पताल पहुंचे डॉक्टर को देखकर नर्सें अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकीं और आरोपी डॉक्टर की धुनाई कर दी. डॉक्टर जान बचाकर अस्पताल से भाग गया. पंचकूला नर्सिंग एसोसिएशन की अध्यक्ष कमल ने जानकारी देते हुए बताया कि नर्सिंग एसोसिएशन आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. 

फिलहाल आरोपी डॉक्टर फरार है इसलिए उसकी तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं मिल पाया है. जांच अधिकारी ललित कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

हरियाणा महिला आयोग ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और इसके लिए महिला आयोग ने अस्पताल प्रशासन ने सफाई मांगी है. बहरहाल पंचकूला अस्पताल हरियाणा का सबसे बेहतरीन अस्पताल माना जाता है मगर इस तरह के मामले संस्थाओं को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इसलिए जरूरी है कि मामले की निष्पक्ष जांच करके सख्त कार्रवाई की जाए.

Trending news