कोच ने बंदूक तानकर पूछा- मुझसे शादी करोगी; ताइक्वांडो खिलाड़ी ने किया इनकार और फिर...

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में पता चला कि  सोमबीर पिछले काफी समय से सरिता के ऊपर शादी करने का दबाव बना रहा था. 

कोच ने बंदूक तानकर पूछा- मुझसे शादी करोगी; ताइक्वांडो खिलाड़ी ने किया इनकार और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम: गुरुग्राम की साइबर सिटी के बिलासपुर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह 4 बजे बोहड़ा खुर्द गाव में 26 वर्षीय युवक द्वारा युवती के सर में गोली मारने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले जब तफ़्तीश शुरू की तो मृतका की पहचान 25 वर्षीय सरिता के तौर पर की गई जो कि ताइक्वांडो की खिलाड़ी थी. पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर नामजद हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरु कर दी है. पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में पता चला कि  सोमबीर पिछले काफी समय से सरिता के ऊपर शादी करने का दबाव बना रहा था.

लेकिन सरिता शादी नहीं करना चाहती थी. इसी बात से नाराज़ होकर सोमबीर ने सरिता के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. दरअसल सरिता और सोमवीर एक दूसरे को 2013 से जानते थे. सरिता ताइक्वांडो की खिलाड़ी थी जबकि सोमबीर ताइक्वांडो का कोच है और दोनों की सगाई भी हो गयी थी, लेकिन सगाई के कुछ वक्त बीत जाने के बाद युवती ने शादी करने से इनकार करना शुरू कर दिया.

बस इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा की सोमबीर बीते काफी समय से मृतका और मृतका के परिजनों पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन संगीता बार बार सोमबीर को शादी के लिए मना करने लगा थी. बस इसी विवाद को लेकर आरोपी आज सुबह ही मृतका के घर पहुंचा और शादी की बात दोहराने लगा लेकिन मृतका के इनकार के बाद उसने पिस्टल से सरिता के सर में गोली मार मौके से फरार हो गया.

वही पुलिस की माने तो हत्यारोपी सोमबीर झज्जर का रहने वाला और अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.