close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: वसंत विहार में ट्रिपल मर्डर, घर में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या

पुलिस ने बताया कि विष्णु माथुर, पत्नी शशि माथुर और घरेलू सहायिका खुशबू फ्लैट में मृत मिले. घटना का जानकारी तब हुई जब सुबह काम करने लिए दूसरी नौकरानी पहुंची. 

दिल्ली: वसंत विहार में ट्रिपल मर्डर, घर में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या
पुलिस सीसीटीव फुटैज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पॉश इलाको में से एक वसंत विहार में एक बुजुर्ग दम्पत्ति समेत उनकी नौकरानी की हत्या कर दी गई. दिल्ली के वसंत विहार इलाके में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया कि विष्णु माथुर, पत्नी शशि माथुर और घरेलू सहायिका खुशबू फ्लैट में मृत मिले. घटना का जानकारी तब हुई जब सुबह काम करने लिए दूसरी नौकरानी पहुंची. 

जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह जब रविवार सुबह करीब नौ बजे घर का काम करने के लिए नौकरानी घर पहुंची तो उसने देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है और घर में खून फैला है. घटना की जानकारी उसे पड़ोसियों को दी, जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की. पुलिस को शुरुआत में घर की हालत देखकर ऐसा लगा कि ये हत्याएं लूटपाट के इरादे से की गयी है, क्योंकि घर का सामान बिखरा पड़ा था, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सुराग लगे है, जिनसे ये साफ लग रहा है कि घर में आने वाले हत्यारे माथुर दम्पत्ति के जानकार थे. क्योंकि घर में हत्यारों की फ़्रेंडली एंट्री हुई है साथ ही पुलिस ने जब माथुर दम्पत्ति के घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो पुलिस को उन फुटेज में संदिग्ध नजर आए है. 

बुज़ुर्ग दम्पत्ति विष्णु माथुर सीजीएचएस और उनकी पत्नी शशि माथुर नगर निगम से रिटायर थे और पिछले कई सालों से वसंत अपार्टमेंट में रह रहे है. माथुर दम्पत्ति का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और अपनी देखभाल के लिए उन्होंने नौकरानी ख़ुशबू को रखा हुआ था.